Shubman Gill was dismissed by Riyan Parag-VIDEO
Shubman Gill was dismissed by Riyan Parag-VIDEO

Shubman gill: IPL 2022 का 24वां मैच गुजरात और राजस्थान के बीच खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात को शुभमन गिल (Shubman gill) के तौर पर तीसरा बड़ा झटका लगा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटन्स की शुरूआत बेहद खराब रही है और इसका पूरा फायदा विरोधी टीम राजस्थान ने उठाया है. इस समय मैच पर राजस्थान ने अपना पूरा कंट्रोल बनाए हुए है. वहीं शुभमन गिल (Shubman gill) ने बल्ले से काफी ज्यादा निराश किया है.

पराग की कैरम गेंद पर चकमा खा गए गिल

 Shubman Gill Wicket Video

दरअसल टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटन्स टीम को जिस तरह की शुरूआत की जरूरत थी वो मिल नहीं सका और इसका नतीजा मुकाबले की परिस्थिति को देखते हुए समझा जा सकता है. पहले मैथ्य वेड रनआउट होकर वापस पवेलियन लौट गए. उन्होंने सिर्फ 12 रन बनाए और सस्ते में उन्हें वापस डगआउट जाना पड़ा. इसके बाद दूसरा विकेट विजय शंकर के तौर पर गिरा. महज 2 रन बनाकर उन्होंने महत्वपूर्ण समय में विकेट दे दिया.

गुजरात टाइटन्स दबाव से उबर ही रही थी कि शुभमन गिल (Shubman gill) भी अपनी जिम्मेदारियों से भागते हुए दिखाई दिए. ये पूरा वाकया 7वें ओवर के दौरान का है जब क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए गिल खड़े और गेंद रियान पराग के हाथ में थी. पराग की गेंद पर गिल हार्दिक की तरह चौथे स्टंप के बाहर से लॉन्ग ऑन के ऊपर से छक्का जड़ना चाहते थे. लेकिन, इस कैरम गेंद पर वो चकमा खा गए और लॉन्ग ऑन पर हेटमायर को आसान सा कैच दे बैठे. इसी की साथ गुजरात को शुभमन गिल के तौर पर एक बड़ा झटका लगा.

यहां देखें Shubman gill के विकेट का वीडियो