Shubman Gill, Virat Kohli
Shubman Gill, Virat Kohli

भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के मजेदार रूप का खुलासा किया है। फिलहाल यह जोड़ी इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए पूरी तरह तैयार है।

भारत और इंग्लैंड वर्तमान में पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में आमने-सामने हैं। खेल की शुरुआत से पहले, गिल ने सोशल मीडिया ऐप कू का सहारा लेते हुए अभ्यास सत्र से अपनी और कोहली की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें कोहली ने कई हंसते-मुस्कुराते मजेदार पोज़ दिए हैं।

गिल ने अपनी कू पोस्ट में कहा, “क्या कोई इसके पीछे के मजाक पर कोई भी अनुमान लगा सकता है। विराट भाई को अलग-अलग इमोजी में देखने के लिए दाईं ओर स्वाइप करें।”

dolon
इस बीच, भारत को अच्छी शुरुआत मिली क्योंकि चेतेश्वर पुजारा और गिल ने पुनर्निर्धारित टेस्ट के पहले दिन अच्छी शुरुआत की और फिलहाल बारिश के चलते खेल रुक गया है। खबर लिखे जाने तक भारत का स्कोर दो विकेट पर 46 रन थे और कोहली और हनुमा विहारी मैदान पर हैं। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टेस्ट मैच में भारत का नेतृत्व कर रहे हैं क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा गुरुवार को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे।

बता दें कि भारत इन पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे है और यह कोहली ही थे जिनकी कप्तानी में कोरोना महामारी से पहले दोनों टीमें इंग्लैंड में आखिरी बार मिली थीं।

dolon

One reply on “शुभमन गिल ने नेटिज़न्स के सामने किए पेश कोहली के ‘इमोजी’”

Comments are closed.