Sara Tendulkar and Shubman Gill

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और युवा खिलाड़ी शुभमन गिल इन दिनों दोनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है। जहां फैंस भी उनके सोशल अकाउंट की गतिविधियों पर पल-पल की खबर रख रहे है। यही कारण है कि लोग सोशल मीडिया पर दोनों की अफ़ेयर की चर्चा भी ख़ूब तेज़ी से हो रही है।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट फोटो कैप्शन में लिखा आई स्पाई

Shubman Gill Sara Tendulkar min

सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की। फोटो कैप्शन में उन्होंने I Spy (आई स्पाई) और इसके साथ ही सारा तेंदुलकर ने दो आंखों का इमोजी भी शेयर किया। इधर, शुभमन गिल ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो में आई स्पाई कैप्शन के साथ फोटो पोस्ट की।

ऐसे में दोनों का एक समय पर पोस्ट और एक कैप्शन को यूज़र्स ने नोटिस कर लिया।इसके बाद दोनों को लेकर यूज़र्स तमाम कमेंट करने लगे है। हालांकि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के एक समय पर एक ही पोस्ट कोइंसिडेंट भी हो सकता है।

इंस्टग्राम पर दिल के इमोजी के साथ पोस्ट की वीडियो

shubman gill afp 1554018070 1

कोलकाता नाइट राइडर्स केकेआर व मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार को आईपीएल का पांचवा मैच खेला गया था। इस दौरान सारा ने एक रोमांचक क्लिप रिकार्ड किया। जिसमें सुर्यकुमार यादव के एक शॉट को रोकने के लिए गिल ने बेहतरीन डाइविंग का प्रयास करते दिखे।

इसके बाद सारा ने वीडियो क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर दिल के इमोजी के साथ पोस्ट किया। जिसके बाद से उनके अफेयर की खबरों को और हवा मिल गयी है. इससे पहले भी कर बार ये ख़बरें मीडिया में चली है. सारा तेंदुलकर अपने पापा सचिन के बहुत ज्यादा करीब है. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये ये साफ नजर भी आता रहा है.

Capture 22

हार्दिक की भाभी पंखुड़ी ने कहा मैं देख रही हूं

Image 4 3

गिल को इंस्टग्राम पोस्ट तस्वीर के कैप्शन पर हार्दिक पांडया की भाभी पंखुड़ी ने मजाकिया कमेंट करते हुए शुभमन गिल की तस्वीर पर ‘I See’ लिखा है. भाभी पंखुड़ी ने जानबूझकर शुभमन की टांग खिंचाई करने के लिए यह कमेंट किया है. दोनों की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है.