Shubman Gill Sara Tendulkar Affair News
Shubman Gill Sara Tendulkar Affair News
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं। जब गाबा टेस्ट में गिल ने 91 रन की पारी खेली थी, तब भी सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर और गिल के अफेयर के काफी चर्चे हुए थे।

भले ही अब तक दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ टिप्पणी नहीं की है लेकिन हमारे सोशल मीडिया यूजर्स ने तो उन्हें गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड करार ही दिया है। वैसे सच कहें, तो इसका कारण भी इन दोनों खिलाड़ियों की सोशल मीडिया एक्टिविटीज ही हैं।

सोचने वाली बात है ना कि बिना आग के धुंआ तो उठता नहीं है। तो कुछ तो ऐसा हुआ ही होगा, जिसके बाद से गिल-सारा के अफेयर के चर्चे शुरु हुए। तो आइए इस आर्टिकल में आपको 3 ऐसे कारण बताते हैं, जिनके चलते शुभमन गिल व सारा तेंदुलकर के रिलेशनशिप की खबरों ने तूल पकड़ा।

3 वाक्यों के कारण शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर के अफेयर के चर्चे

1- परिवार के सदस्य भी करते हैं दोनों को ही फॉलो

शुभमन गिल

युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें तो आपने कई बार सुनी होंगी। अब क्या आप जानते हैं कि सारा तेंदुलकर शुभमन गिल को तो फॉलो करती ही हैं, लेकिन साथ ही साथ वह उनकी दोनों बहनों को भी फॉलो करती हैं।

बात कुछ ऐसी है कि अगर शुभमन गिल, सारा के परिवार के सभी सदस्यों को फॉलो करते हैं, तो ये बात चौकाने वाली नहीं है लेकिन सारा के शुभमन की बहनों को फॉलो करना इस बात की तरफ इशारा करता है कि दाल में कुछ काला है।

सारा, गिल की बहनों सेहनिल गिल व सिमरत गिल को फॉलो करती हैं। जी हां, यदि आपको यकीन ना हो, तो आप खुद भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर चेक कर सकते हैं। अब सारा का इस तरह गिल के परिवार में सुझान दिखाना कहीं ना कहीं इन दोनों के रिश्ते की ओर इशारा करता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse