Shubman Gill Press Conference NZ vs IND 2nd ODI

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचो की सीरीज का दूसरा मुकाबला हैमिल्टन सेडन पार्क में खेला गया। हालांकि ये मुकाबला बारिश के चलते पूरा नहीं हो सका और महज 12.5 ओवर्स का खेल देखने को मिला। मुकाबले में बार-बार बारिश होने की वजह से दर्शको और ग्राउंड स्टाफ को परेशानी का सामना करना पड़ा।

इसी बीच सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) बारिश के चलते रद्द हुए मैच से काफी निराश दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने दर्शको हुई परेशानी के बारे में बात करते हुए छत्त वाले ग्राउंड के विकल्प को आजमाने की सिफारिश की है। वही उन्होंने एक बड़ा बयान भी दिया हैं।

Shubman Gill ने इनडोर स्टेडियम में खेलने की मांग

Former Coach Ravi Shastri lauds Shubman Gill after his cameo says He is a quality player and he is going to be around for a long time - IND vs NZ :

बारिश के चलते प्रभावित मुकाबले में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज गिल बेहद ज्यादा दुखी नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने दर्शको की परेशानी को भी कापी गहराई से समझा है। शुभमन गिल ने कहा,

“यह फैसला (इनडोर स्टेडियम में खेलना) बोर्ड को लेना है। एक खिलाड़ी और फैंस के तौर पर अंदर और बाहर जाना और इतने सारे मैचों को बारिश से प्रभावित होते देखना परेशान करने वाला होता है। लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं इसके लिए कैसे स्टैंड ले सकता हूं क्योंकि यह एक बड़ा फैसला है।”

बार-बार बारिश का आना परेशान करता है – Shubman Gill

Shubman Gill, IND vs WI Series: 'बारिश मेरे कंट्रोल में नहीं है, वरना मैं...', तीसरे वनडे में जीत के हीरो शुभमन गिल - Shubman Gill Disappointed After Rain Denies His Maiden ODI

भारत बनाम कीवी टीम के बीच मुकाबले में बार-बार बारिश होने की वजह से खिलाड़ियों और दर्शको को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। साथ ही खेल को बार-बार रोका जा रहा था। वहीं ग्राउंड स्टाफ को भी बहुत ज्यादा मश्कत करनी पड़ रही थी गिल (Shubman Gill) ने आगे कहा कि,

“स्पष्ट रूप से बंद छत वाला स्टेडियम अच्छा विकल्प होगा। यह बहुत ही ज्यादा फ्रस्टेटिंग होता है। आप नहीं जानते कि कितने ओवर हैं इसलिए आप अपनी पारी की योजना नहीं बना सकते।”

बता दें कि तीन वनडे मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड की टी 1-0 से आगे है। इससे पहले टीम इंडिया ने 1-0 से टी20 सीरीज जीतने में कामयाबी पाई थी। वहीं अहम और निर्णायक मुकाबला रद्द होने की वजह से अब भारत को आखिरी मुकाबला जीतना बेहद जरूरी हो गया हैं। इस मुकाबले में केवल 12.5 ओवरो की गेंदबाजी हो सकी और इस मैच में गिल ने नाबाद 45 रनो की शानदार पारी खेली।

यह भी पढ़े: “PCB में इतनी हिम्मत नहीं है कि वो BCCI…”, Danish Kaneria ने रमीज राजा के बयान पर किया करारा पलटवार, दे दिया ऐसा बयान