Shubman Gill

भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड (IND vs NZ) दौरे पर है और हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया को 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। 18 नवंबर को वेलिंग्टन के स्टेडियम में पहला टी20 मुकाबला खेला जाना था। लेकिन, बारिश के चलते इस मुकाबले को रद्द करने का फैसला किया गया है। हालांकि इस मुकाबले के रद्द होने से पहले शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने साइमन डॉल के साथ हुई बातचीत में क्या कुछ कहा, आइये जानते हैं।

Shubman Gill पहला टी20 मुकाबला खेलने से पहले हुए इमोशनल

Shubman Gill

शुभमन गिल ने टी20 सीरीज के शुरू होने से पहले साइमन डॉल के साथ बातचीत करते हुए कहा कि न्यूजीलैंड के साथ उनकी बहुत अच्छी यादें जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि,

“मैं यहां अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए आया था। साल 2019 में यहां अपना वनडे डेब्यू किया। न्यूजीलैंड में वापसी करके बहुत ही अच्छा लग रहा है। न्यूजीलैंड से मेरी बहुत सारी अच्छी यादें जुड़ी हुई है। जब भी मुझे पता चलता है कि मैं न्यूजीलैंड जा रहा हूं तो मेरे चेहरे पर अपने आप ही मुस्कान आ जाती है।”

IND vs NZ: Shubman Gill ने अपने प्रदर्शन को लेकर किया बड़ा खुलासा

Shubman Gill - ICC ODI Ranking

उन्होंने आगे कहा कि वह ज्यादा से ज्यादा छक्के-चौके लगाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा,

“मैं कुछ चीजों पर अमल करने में सक्षम रहा हूं (सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उनकी सफलता के बारे में)। मैंने हमेशा महसूस किया है कि छक्के मारना पावर के बारे में नहीं है, यह टाइमिंग के बारे में है। अगर मुझे टाइमिंग सही मिल रहा है, तो मुझे पता है कि मैं छक्के मार सकता हूं। मैं हमेशा ज्यादा से ज्यादा छक्के-चौके जड़ना चाहता हूं। मैं कम डॉट गेंदें खेलना चाहता हूं। मैं क्रीज़ पर टिक कर एक या दो रन भी हासिल चाहता हूं।”