Vikram Solanki angry to question Shubma Gill Form

Shubman Gill: गुजरात टाइटंस (GT) आज यानी मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर खेलने वाली है। अपने पहले ही सीजन में टेबल टॉपर बनने वाली इस टीम ने अपने लाजवाब प्रदर्शन से सभी को चौका दिया था। जिसकी सबसे बड़ी वजह रही कि हर मैच में इस टीम के लिए एक नया खिलाड़ी नायक बनकर सामने आया है।

अब प्लेऑफ़ के बड़े मुकाबले से पहले हार्दिक पाण्ड्या की टीम पूरी तरह से तैयार है, लेकिन इस बड़े मैच से ठीक पहले टीम के निदेशक विक्रम सोलंकी शुभमन गिल (Shubman Gill) पर किए एक सवाल पर भड़क गए हैं।

Shubman Gill की फॉर्म को लेकर विक्रम सोलंकी का बयान

IPL 2022: Vikram Solanki leaves Surrey head coach job after joining Ahmedabad as team director

दरअसल, गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने आईपीएल 2022 की शुरुआत में बैक टू बैक अर्धशतक जड़े थे। जिसके बाद ये सीजन उनके लिए सबसे खास होने की उम्मीद थी। लेकिन सीजन के आगे बढ़ने के साथ ही शुभमन गिल का बल्ला शांत हुआ और वे कुछ बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हुए। अब क्वालीफायर-1 से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने विक्रम सोलंकी से शुभमन गिल के फॉर्म को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,

“आप जो शुभमन गिल के बारे में कह रहे हैं वो गलत है, शुभमन गिल ने कई मैच जिताने वाली पारियां खेली है। उदाहरण के लिए जिस प्रकार उन्होंने लखनऊ सुपर जाइनट्स के खिलाफ पारी को संभाल और हमारी टीम को जीतने का मौका दिया वो पूरी तरह से तारीफ के काबिल है। मैं आपके बयान से असहमत हूं, हमारी ओपनिंग जोड़ी काफी अच्छा कॉमबीनेशन है।”

IPL 2022 में Shubman Gill का अबतक का प्रदर्शन

Indian Premier League 2022, GT vs DC: Shubman Gill, Lockie Ferguson Star As Gujarat Titans Beat Delhi Capitals | Cricket News

इसके साथ ही आपको बता दें कि पिछले साल तक शुभमन गिल (Shubman Gill) कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा थे। लेकिन आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें केकेआर ने रिलीज कर दिया था। जिसके बाद गुजरात ने उन्हें ड्राफ्ट में चुन कर अपने साथ जोड़ा था। शुभमन गिल ने इस साल खेले गए 14 मैचों में 31 की औसत के साथ 133 के स्ट्राइक रेट से 403 रन बनाए हैं। अब मंगलवार को क्वालीफायर मुकाबले में भी शुभमन गिल टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं।