3 players whose career may end before the start of Shubman Gill
3 players whose career may end before the start of Shubman Gill
2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

2. अभिमन्यु ईश्वरन

Abhimanyu Easwaran

इस लिस्ट में दूसरा बड़ा नाम सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) का आता है जो काफी लंबे समय से अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से लगातार चर्चाओं में हैं. लेकिन, उन्हें वो मौका नहीं मिल सका है जिसकी तलाश रही है. जब गिल को पहली बार टीम इंडिया में टेस्ट फॉर्मेट के लिए चुना गया था उस वक्त ये संभावना जताई जा रही थी कि ईश्वरन को मौका दिया जाएगा. लेकिन, चयनकर्ताओं ने गिल को टीम में मौका देकर सभी को हैरान कर दिया था.

फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में ओपनिंग करने वाले इस बल्‍लेबाज की प्रतिभा किसी से छिपी नहीं है. इसके बावजूद उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया. उन्‍होंने दिसंबर 2018 के बाद से फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में बल्ले से तबाही मचा रखी है. उन्होंने इस फॉर्मेट में अब तक कुल 70 मैच खेले हैं और 43 की औसत से 4841 ,रन बनाए हैं. इस पारी में उनके बल्ले से 15 शतक और 20 अर्धशतक निकले हैं. उनके नाम कई दोहरे शतक भी दर्ज हैं.

26 साल के ईश्‍वरन ने बल्ले से इस फॉर्मेट में भले ही धमाल मचा रखा है लेकिन, शुभमन गिल (Shubman Gill) जैसे सलामी बल्लेबाजों की भारतीय टीम में एंट्री से उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो सकता है.

2 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse