IPL 2022, Shreyas Iyer
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022: आईपीएल की नई टीम अहमदाबाद का श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को कप्तान बनाए जाने की अटकले जोरों पर है. ऐसा माना जा रहा कि इनको बतौर कप्तान अहमदाबाद टीम की कमान सौंपी जा सकती है. इनके अलावा कप्तान की रेस मे दो नाम और खिलाड़ी शामिल हैं, जिन्हें अहमदाबाद टीम का कप्तान बनाया जा सकता है.

लखनऊ टीम की कप्तानी केएल राहुल को दी जा सकती है, ये तो लगभग तय है. लेकिन अभी तक इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि अहमदाबाद का कप्तान कौन बनने वाला है?

Shreyas Iyer मिल सकती है अहमदाबाद की कमान ?

shreyas iyer ipl

आईपीएल की नई टीम अहमदाबाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को  बतौर कप्तान टीम में शामिल कर सकती है. श्रेयस अय्यर अगले साल किसी और टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं क्योंकि वो टीम को लीड करना जानते हैं. अय्यर ने साल 2020 में अपनी कप्तानी में दिल्ली टीम को पहली बाद आईपीएल फाइनल में पहुंचाया था.

अहमदाबाद की टीम उन्हें इसलिए भी चुन सकती हैं क्योंकि उनके पास आईपीएल में कप्तानी करने का भी अनुभव हैं. जो अहमदाबाद टीम के लिए फायदे का सौदा हो सकता है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने  दिल्ली कैपिटल्स को नए मुकाम पर पहुंचाया. 2018 में उन्होंने DC की कप्तानी संभाली और 2019 में 7 साल बाद टॉप-4 में पहुंचाया.

आईपीएल रिकॉर्ड्स की बात करें, तो उन्होंने 87 मैचों में 124 की स्ट्राइक रेट और 31.7 के औसत से 2375 रन बनाए हैं. श्रेयस अय्यर एक शानदार बल्लेबाज है. जिन्हें लखनऊ की टीम हरल हाल में अपनी टीम शामिल कर बैटिंग को और मजबूत करना चाहेगी.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse