shreyas iyer

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2021 का पहला क्वालीफायर मुकाबला दुबई के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर पहले चेन्नई ने फील्डिंग करने का निर्णय लिया। परिणामस्वरूप DC पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने अपना दूसरा विकेट श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के रूप में गंवाया और सिर्फ 1 रन बनाकर अय्यर पवेलियन लौट गए।

Shreyas Iyer 1 रन पर हुए आउट

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने खा फैसला किया और दिल्ली को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बल्ले के साथ दिल्ली को अच्छी शुरुआत मिली, क्योंकि उन्होंने पावर प्ले में 51 रन बनाए, मगर इस दौरान टीम ने 2 अहम विकेट गंवाए। शिखर धवन (7) रन पर आउट होने के बाद श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ क्रीज पर थे और यहां दिल्ली को साझेदारी की जरुरत थी। मगर ऐसा नहीं हुआ और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) सिर्फ 1 रन पर आउट हो गए।

असल में जोश हेजलवुड की गेंद पर अय्यर ने ऑन साइड पर गेंद को हिट किया, गेंद ऊपर तो गई, लेकिन ज्यादा दूर नहीं जा सकी और रितुराज गायकवाड़ ने बॉल का पीछा किया, कवर प्वॉइंट पर कैच कर लिया। इस तरह अय्यर की पारी समाप्त हो गई। हालांकि दिल्ली के पास अभी भी क्षमता है कि वह बोर्ड पर चुनौतीपूर्ण लक्ष्य निर्धारित कर सके। बताते चलें, इस सीजन के शुरुआती चरण को मिस करने के बाद यूएई लेग में खेले गए 8 मैचों में 145 रन बनाए हैं।