shreyas iyer t20

भारतीय टीम युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपने कंधे की इंजरी के चलते इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज से लगातार बाहर चल रहे हैं. इसके कारण उन्हें इस सीजन के आईपीएल से भी बाहर होना पड़ा था. कोरोना महामाही के इलते बीच में इस सीजन को स्थगित कर दिया गया है. लेकिन, इसी बीच अय्यर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चोट के बाद सामने आया अय्यर का एक और वीडियो

Shreyas Iyer

गंभीर इंजरी होने के बाद अय्यर को कंधे की सर्जरी करवानी पड़ी थी. इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें सर्जरी के बाद अय्यर अस्पताल में दिखाई दे रहे थे. चोट के कारण ही इस साल अय्यर दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आईपीएल में नहीं खेल सके थे. उनकी मौजूदगी फैंस को भी काफी खल रही थी.

लेकिन, अब जो श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का वीडियो वायरल हो रहा है कि उसमें बल्लेबाज को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वो अब रिकवर कर रहे हैं. इस वीडियो में अय्यर कई तरह की एक्सरसाइज करते हुए  नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद अय्यर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है.

वीडियो को साझा कर अय्यर ने दी फिटनेस पर बड़ी अपडेट

shreyas iyer ipl

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अय्यर ने कैप्शन में लिखा कि, कार्य प्रगति पर है इस स्थान पर देखें. उनके इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी उनकी रिकवरी से काफी खुश हैं और इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इंजरी के चलते इस साल आईपीएल 2021 से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) बाहर हो गए थे. उनकी गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी युवा खिलाड़ी  ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को सौंपी गई है. लेकिन, बायो-बबल में कोरोना वायरस की एंट्री होने के चलते 4 मई को इस लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का ऐलान किया गया था.

श्रीलंका दौरे पर वापसी की जताई जा रही है संभावना

Shreyas Iyer 42 5

अय्यर को रिकवरी मोड में देखते हुए फैंस को उम्मीद है कि, वो जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे. संभावना  तो इस बात की भी जताई जा रही है कि, श्रीलंका के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे और 3 मैचों की टी-20 सीरीज में भी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की वापसी हो सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)