Team India Batting 2nd Innings

ENG vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में बिल्कुल फ्लॉप साबित हुए हैं। इस टेस्ट मैच की दोनों ही पारियों में अय्यर के बल्ले से सिर्फ 34 रन ही निकले हैं। मुकाबले के चौथे दिन के पहले सेशन का खेल खत्म हो चुका है, इस समय मेहमान टीम इंडिया दूसरी पारी में 229 रन बना कर 361 रनों की बढ़त हासिल कर चुकी है। लेकिन चौथे दिन के खेल में अबतक भारत ने अपने 7  बल्लेबाजों को गंवा दिया है। जिसमें से सबसे दुर्भाग्यपूर्ण विकेट श्रेयस अय्यर का रहा है।

Shreyas Iyer सिर्फ 19 रन बना कर लौटे पवेलियन

Image

दूसरी पारी में 132 रनों की बढ़त के साथ दूसरी पारी की शुरुआत करने वाली टीम इंडिया ने शुरुआती 3 विकेट जल्दी गंवा दिए थे। जिसके बाद चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत के बीच 78 रनों की साझेदारी हुई, लेकिन 153 के संयुक्त स्कोर पर भारत ने अर्धशतक जमा चुके पुजारा को गंवा दिया था। जिसके बाद सभी की नजरें श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पर टिक गई थी।

दूसरी पारी में मुश्किल परिस्थित में बल्लेबाजी करने आए श्रेयस (Shreyas Iyer) शुरुआत से ही आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करने को देख रहे थे, ऐसे में लगातार गैर जिम्मेदाराना शॉट्स खेलते हुए उन्होंने महज 19 रनों का निजी योगदान देते हुए अपना विकेट गंवा दिया। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है।

Shreyas Iyer की सोशल मीडिया पर खूब हुई फजीहत

https://twitter.com/rishu_1809/status/1543908426866036736?s=20&t=njUdHwJjFYJghGM_PupgBA