Shreyas Iyer

Shreyas Iyer: आईपीएल 2021 की रनर-अप रही टीम आईपीएल 2022 में प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। इस सीजन टीम के हाथों जीत से ज्यादा हार लगी। कोलकाता के खराब प्रदर्शन के बाद भी उनके फैंस ने उन्हे सपोर्ट करना बंद नहीं किया। केकेआर के लीग स्टेज से बाहर होने के बाद, कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया और फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

Shreyas Iyer ने फैंस के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट शेयर

Shreyas Iyer gets a proposal for marriage, KKR Share Pics

आईपीएल 2021 की उपविजेता केकेआर ने अपनी टीम में कुछ बड़े बदलाव किए और कप्तान इयोन मोर्गन को भी बाहर का रास्ता दिखाया। 12.25 करोड़ रुपये की बड़ी राशि देकर श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया और उन्हे टीम का कप्तान नियुक्त किया। 18 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में केकेआर को 2 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ कोलकाता टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

कोलकाता के टूर्नामेंट से बाहर होने से जितना ज्यादा दुख टीम को हुआ उतना ही केकेआर के फैंस को भी हुआ है।केकेआर के लीग स्टेज से बाहर होने के बाद, कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया और फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। श्रेयस (Shreyas Iyer) ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,

 “हमने इसे वह सब कुछ दिया जो हमारे पास था, हमने मैदान पर सब कुछ किया। हमारे रवैये और हमने जो चरित्र दिखाया, उस पर गर्व है। समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों को धन्यवाद, अभी और हमेशा।”

ऐसा रहा KKR का प्रदर्शन

shreyas iyer

कोलकाता ने सीजन की शुरुआत तो जीत के साथ की थी। टीम ने पहले चार मैचों में से तीन में जीत हासिल की थी। लेकिन उसके बाद लगातार 5 मैचों में हार के कारण कोलकाता टूर्नामेंट में पिछड़ गई। आपको बता दें कि, कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2023 में मुख्य कोच ब्रैंडन मैकुलम के बिना खेलेगी।