shreyas iyer on venky mysore

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल उन्होंने खिलाड़ियों के चयन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी. अय्यर ने कहा था कि हेड कोच ब्रेंडन मैक्कुलम और सीईओ वेंकी मैसूर टीम सिलेक्शन को लेकर फैसले लेते हैं. जिसके बाद केकेआर के CEO वेंकी मैसूर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गए. लोगों ने उनके ऊपर निशाना साधना शुरू कर दिया. वहीं अब इस मामले पर केकेआर के कप्तान कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) ने दोबारा सफाई दी है. आइये आपको बताते है उन्होंने क्या कुछ कहा इस मामले पर?

Shreyas iyer ने अपने पुराने बयान पर दी सफाई

Shreyas iyer post match interview today after MI vs KKR 56 IPL match
Shreyas iyer

KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) की अगुवाई में टीम का साधारण प्रदर्शन देखने को मिला है.  कोलकाता की टीम 13 मैचों में अब तक 13 अलग-अलग कॉम्बिनेशन को चुना है. जिसका फायदा टीम को मिलता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. ज्यादा फेरबदल करने से टीम के प्रदर्शन पर कोई खास फर्कं नहीं पड़ा. वहीं अपने एक बयान को लेकर लोगों के निशाने पर हैं.

मैच के दौरान अमूमन देखा जाता है कि कप्तान और कोच ही खिलाड़ियों के चयन का फैसला लेते हैं. लेकिन, अय्यर ने कहा था कि हेड कोच ब्रेंडन मैक्कुलम और सीईओ वेंकी मैसूर टीम सिलेक्शन में हस्तक्षेप करते हैं. उनके इस बयान से काफी बबाल कटा. जिस पर श्रेयस अय्यर (Shreyas iyer) ने अब सफाई देते हुए कहा,

‘यह बहुत मुश्किल होता है, मैंने भी जब आईपीएल करियर शुरू किया था, तो इस तरह की पोजिशन में था. हमने कोच से बात की और सीईओ भी टीम सिलेक्शन में शामिल थे, ब्रेंडन मैक्कुलम प्लेयर्स के पास गए और उन्हें पूरी बात समझाई. मैं खिलाड़ियों को शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने परिस्थिति को समझा.’

KKR ने SRH को 54 से दी शिकस्त

Andre Russell vs SRH-IPL 2022

आईपीएल के 61वें मुकाबले मे केकेआर की टीम ने बाजी मार ली. उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हिए 6 विकेट 177 रन बनाए. कोलकाता नाइट राइडर्स ने कमाल की बॉलिंग करते हुए हैदराबाद की टीम को 123 रनों पर ही रोक दिया और इस मुकाबले को 54 रनों से जीत लिया. कोलकाता की तरफ से उमेश यादव और आंद्रे रसेल ने काफी कसी हुई गेंदबाजी की. आंद्रे रसेल ने अपने 4 ओवरो में 2 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए और 28 गेंदों में 49 रनों की विस्फोटक पारी भी खेली. जबकि उमेश यादव 19 रन देकर 1 ही विकेट झटक पाए.