shreyas iyer

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को इंग्लैंड के साथ खेली गई वनडे सीरीज में कंधे में चोट लग गई थी। इसके बाद उनके कंधे की सर्जरी हुई। इसके चलते वह आईपीएल 2021 से भी बाहर हो गए थे। मगर अब वह ठीक हो रहे हैं और घर पर वक्त बिता रहे हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह दौड़ते नजर आ रहे हैं।

Shreyas Iyer ने लगाई दौड़

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) मैदान वर वापसी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी वीडियोज भी कुछ ऐसे ही इशारें करती नजर आ रही हैं। दरअसल, अय्यर ने इंस्टाग्राम पर रनिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इतना ही नहीं इससे पहले भी वह लाइट वर्कआउट करते नजर आए थे।

अय्यर की लेटेस्ट वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी। इन कमेंट्स में एक सूर्यकुमार यादव का भी शामिल रहा। जिसमें सूर्या ने अय्यर की रनिंग को देखते हुए लिखा- ये तो ‘शहंशाहों वाली दौड़ने की तकनीक है।’

फिट हुए तो श्रीलंका जाएंगे Shreyas Iyer

श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के खिलाप खेली गई वनडे सीरीज के पहले मैच में फील्डिंग करते हुए चोट लगी थी। उनके कंधे की हड्डी खिसक गई थी, जिसके बाद वह आईपीएल 2021 से भी बाहर हो गए थे। मगर अब सभी की नजरें अय्यर पर टिकी हुई हैं। बात कुछ ऐसी है कि भारत की ‘B’ टीम को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है।

अब यदि अय्यर फिट हो जाते हैं, तो यकीनन वह श्रीलंका दौरे पर जाएंगे। इतना ही नहीं बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से ये भी बताया जा चुका है कि यदि अय्यर श्रीलंका जाते हैं, तो टीम की कप्तानी भी उन्हीं को सौंपी जाएगी। लेकिन वह जाएंगे या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

खुद को फिट करने में जुटे हुए हैं अय्यर