shreyas iyer
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते हुए खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने पिछले कुछ समय से अपनी बल्लेबाज़ी से सबको काफी प्रभावित किया है. साथ ही उन्होंने 2020 में आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए टीम को टूर्नामेंट के फाइनल तक भी पहुंचाया था.

हालांकि श्रेयस अय्यर को आगामी मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है. जिसके चलते इस बार अय्यर (Shreyas Iyer) मैगा ऑक्शन का हिस्सा होंगे और कई टीमें उनको अपने स्क्वाड का हिस्सा बनाना चाहेंगी. ऐसे में हम आपको उन 3 फ्रैंचाइज़ी के बारे में बताते हैं जो ऑक्शन में श्रेयस को अपनी टीम का हिस्सा बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाएंगी.

       Shreyas Iyer को ऑक्शन में खरीद सकती हैं ये 3 टीम

1) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore)

Shreyas Iyer

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल में पिछले कुछ समय से अच्छी क्रिकेट खेलकर सबको खासा प्रभावित किया है. लेकिन पिछला सीज़न पूरा होने के बाद विराट कोहली ने आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का निर्णय किया था. ऐसे में टीम मैनेजमेंट ऑक्शन में ऐसे खिलाड़ी खरीदने की कोशिश करेगा जो टीम की कप्तानी भी बखूबी संभाल पाए.

इस समय Shreyas Iyer बैंगलोर के लिए आगामी मेगा ऑक्शन में एक परफेक्ट पिक बन सकते हैं. क्योंकि श्रेयस एक अच्छी कप्तानी का विकल्प प्रदान करने के साथ-साथ मिडल ऑर्डर में एक स्थिरता भी लाएंगे. वह विराट के साथ पाटनर्शिप करके टीम के लिए कई महत्वपूर्ण पारी भी खेल सकते हैं. उनके पास कप्तानी का अच्छा अनुभव भी है और साथ ही वह एक आक्रामक बल्लेबाज़ भी हैं. ऐसे में श्रेयस अय्यर आरसीबी के लिए काफी कारगर साबित हो सकते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse