आईपीएल की मौजूदा सीजन दिल्ली कैपिटल्स से लगातार शानदार प्रदर्शन का नजारा देखने को मिल रहा है लेकिन टीम के खिलाड़ियों का लगातार चोटिल होना टीम की बड़ी चुनौती बनी हुई हैं, आज से कुछ दिन पहले टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए थे उसके बाद इशांत शर्मा को चोट लगे और वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए उनके बाद ऋषभ पंत को चोट लगी जो कि 1 हफ्ते के लिए टीम के प्लेइंग लोगों से बाहर हुए और अब टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए। जिसके बाद दिल्ली के चुनौतीया काफी ज्यादा बढ़ गई हैं।

राजस्थान के खिलाफ मैच में चोटिल हुए श्रेयस अय्यर

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान के बल्लेबाजी के दौरान पांचवें  ओवर की आखिरी गेंद पर बेन स्टोक्स का शॉट रोकने के चक्कर में श्रेयस अय्यर को चोट लग गई, श्रेयस अय्यर के कंधों में चोट लगी है, जिसके कारण उन्हें मैच के दौरान मैदान से बाहर जाना पड़ा।

श्रेयस अय्यर की चोट कितनी गंभीर है, इसको लेकर अभी दिल्ली कैपिटल्स ने कोई स्पष्टीकरण तो नहीं दिया है, लेकिन अगर उनकी चोट गंभीर होती है और वह आगामी कुछ मैचों में टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर होते हैं तो दिल्ली कैपिटल्स के लिए चुनौतियां काफी बढ़ जाएंगी।

मैच में श्रेयस अय्यर ने खेली शानदार पारी

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में श्रेयस अय्यर से जबरदस्त बल्लेबाजी प्रदर्शन का नजारा देखने को मिला था, जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंद पर 2 छक्के और तीन चौके की बदौलत 53 रन बनाए थे, दिल्ली कैपिटल्स को उम्मीद रहेगी कि श्रेयस अय्यर की चोट इतनी ज्यादा गहरी ना हो और श्रेयस अय्यर जल्द मैदान पर लौटे। दिल्ली कैपिटल्स राजस्थान कर खिलाफ मुकाबले से पहले तक आईपीएल के पॉइंट टेबल में 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज थी।