Shreyas Iyer

IND vs SL: भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में खेलने का मौका दिया गया. जिस पर श्रेयस अय्यर पूरी तरह खरे उतरे और महफील लूट ली. अय्यर ने पहले टी20 मैच में एक बार फिर धुआंधार बैटिंग की. जिसके बाद क्रिकेट जगत में उनकी जमकर तारीफ हो रही. भारतीय मिडल ऑर्डर बैट्समैन श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच के बाद खुलासा किया

Shreyas Iyer बनना चाहते हैं ऑलराउंडर

भारतीय मिडल ऑर्डर बैट्समैन श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच के बाद खुलासा किया कि वह भी ऑलराउंडर बनना चाहते हैं. अय्यर ने इसके लिए मैच के दौरान उपकप्तान जसप्रीत बुमराह से गेंदबाजी की भी मांग की, लेकिन उन्हें गेंदबाजी​ नहीं मिली.बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने एक बार फिर टीम इंडिया के कप्तान की चुनौतियों पर खरा उतरे हैं.

इस खिलाड़ी को जब जब मैनेडमेंट और टीम ने मौका दिया है. तब तब श्रेयस अय्यर खरा  उतरे हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हें टेस्ट में डेब्यू करने का का  मौका मिला ला. जिसमें उन्होंने शानदार शतक जमाया था. वही श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में 203.57 की स्ट्राइक रेट से केवल 28 गेंदों पर नॉटआउट 57 रनों की पारी खेली.इस दौरान उन्होंने पांच चौके और दो छक्कों की मदद से अपना चौथा अर्धशतक पूरा किया.

श्रेयस अय्यर ने दिखाया खेली आक्रामक पारी

Shreyas Iyer

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी कप्तानी में तीसरी सीरीज खेल रहे है. वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुके हैं. विराट कोहली इस सीरीज से बाहर रखा गया है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टीम में शामिल किया गया. अय्यर ने 28 गेंदों पर नॉटआउट 57 रनों की पारी खेली. श्रेयस अय्यर ( की इस पारी से उन्होंमे एत फिर दावा ठोक दिया है. इस साल होने वाले वर्ल्ड कप में नजर अंदाज नहीं किया जा सकता.

उनकी विस्फोटक पारी के दम पर भारतीय टीम ने श्रीलंका को 200 रनों का  विशाल लक्ष्य  मेहमान चीम के शामने और फिर 62 रन से मुकाबला अपने नाम कर लिया. अब देखने वाली बात यह होगी क्या अगले मैच में रोहित शर्मा अपनी प्लेइंग 11 में कोई बदलाब करते है या फिर श्रेयस अय्यर अगले मैच के लिए बरकरार रखेंगे.