AI 9085

आईपीएल 2020 में आज दुबई के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने-सामने नजर आ रही है. जहाँ पर श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 219 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स मैच 88 रनों से हार गयी. श्रेयस की गलती टीम को भारी पड़ी.

हैदराबाद ने बनाया बहुत बड़ा स्कोर

AI 8311

दुबई के मैदान पर आज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने दिल्ली कैपिटल्स की टीम नजर आ रही है. जहाँ पर टॉस जीतकर श्रेयस अय्यर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसको डेविड वार्नर और रिद्धिमान साहा ने गलत साबित कर दिया. डेविड वार्नर ने आज 34 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली.

वहीँ रिद्धिमान साहा ने 45 गेंदों में ही 87 रनों की आक्रामक पारी खेली. अंत में आकर मनीष पांडे ने 44 रन बनाये. वहीँ केन विलियमसन ने भी 11 रन बनाये. जिसके कारण ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में कुल 219 रन बना दिए. दिल्ली ने आज ख़राब गेंदबाजी का नजारा पेश किया. खासकर कगिसो राबाडा उम्मीद पर खरे नहीं उतरें.

दिल्ली को मिली इस सीजन एक और हार

SPCS6180

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम शुरुआत में लड़खड़ा गयी. जब मात्र 14 रनों पर ही शिखर धवन और मार्कस स्टोइनिस पवेलियन लौट गये. हेटमायर भी आज टीम के लिए बड़ी पारी नहीं खेल सके. हालाँकि अजिंक्य रहाणे ने आज के मैच में 26 रनों की पारी जरुर खेली. वहीँ ऋषभ पंत ने भी 36 रनों की पारी खेली.

कप्तान श्रेयस अय्यर आज नीचे बल्लेबाजी करने आयें. जिसके बाद उन्होंने टीम के लिए मात्र 7 रन ही बनाये. जिसके कारण ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मैच में 88 रनों से हार का सामना करना पड़ा. ये दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बहुत बड़ा झटका रहा है. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला श्रेयस अय्यर का गलत साबित हुआ.

कल विराट कोहली के सामने होंगे किरोन पोलार्ड

Rohit Sharma PTI Image

बात अगर कल के मैच की करें तो फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने मुंबई इंडियंस की टीम होने वाली हैं. जहाँ पर विराट कोहली के सामने किरोन पोलार्ड नजर आ सकते हैं. रोहित शर्मा की फिटनेस टीम के लिए एक बड़ी चुनौती बनकर उभरी है. हालाँकि उनके वापसी की उम्मीद मुंबई ने लगा रखी है. ये मुकाबला फैन्स के लिए बहुत ज्यादा रोमांचक भी होने वाला है.