shreyas iyer 1

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस समय अपनी कंधे की चोट के चलते आराम कर रहे हैं. 13 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज होनी है और इस दौरे को भी उन्होंने मिस कर दिया है. लेकिन, राहुल द्रविड और नए कप्तान शिखर धवन के मार्गदर्शन में उतरने वाली इस टीम नई अनुभवी टीम के खिलाड़ियों को मैदान पर खेलते हुए देखने को लेकर वो काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इसे लेकर उन्होंने हाल ही अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है.

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय खिलाड़ियों देखने के लिए उत्साहित भारतीय बल्लेबाज

shreyas iyer

द ग्रेट क्रिकेटर (TGC) पॉडकास्टट से इस बारे में बातचीत करते हुए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मुख्य कोच की जमकर तारीफ की और खिलाड़ियों को मैदान पर खेलते हुए देखने की एक्साइटमेंट भी दिखाई. इस बारे में उन्होंने कहा कि,

“इस दौरे के लिए मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि, हर किसी को श्रीलंका में खेलने का अच्छा मौका मिलेगा. भले ही टीम में लगभग 20 (लड़के) हैं. जो इस दौरे पर खेलने के लिए पहुंचे हैं.”

इस सिलसिले में अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने राहुल द्रविड के बारे में बात करते हुए कहा कि,

“उनके नेतृत्व में खेलना मेरे लिए अतीत में भी एक अच्छा अनुभव रहा है. वो बहुत ही शानदार कोच हैं. मैं भारत ए के लिए उनके नेतृत्व में खेल चुका हूं और उनके मार्गदर्शन में टीम की कप्तानी की भी जिम्मेदारी संभाली है.

द्रविड की भारतीय बल्लेबाज ने की जमकर तारीफ

rahul dravid file bhanu prakash

आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि,

“एक कप्तान के तौर पर वह (राहुल द्रविड) आपको बहुत ज्यादा आजादी देते हैं और एक खिलाड़ी के तौर पर वह आपको काफी ज्यादा मौके भी देते हैं. वह आप पर ज्यादा दबाव नहीं डालते हैं और मुझे लगता है कि श्रीलंका जाने वाले खिलाड़ियों के लिए उनके कोच होने और शिखर धवन के कप्तान होने के साथ एक बड़ा धमाका होगा”.

कंधे की चोट पर दिया बड़ा अपडेट

shreyas iyer suryakumar 1

दरअसल इससे पहले हाल ही में एक न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपनी कंधे को चोट पर भी बड़ी अपडेट दी थी. उन्होंने कहा था कि वो अब अपनी चोट से उबर चुके हैं और उन्हें लगता है कि, वो आईपीएल के दूसरे चरण में हिस्सा ले सकते हैं. हालांकि कप्तानी के सवाल पर उन्होंने कहा था कि, इसका फैसला टीम के मालिकों को करना है. इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता.