Sreyas iyer

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, श्रेयस अय्यर व रणबीर सिंह सहित कई सितारे मुंबई में एक चैरिटी मैच खेलते नजर आए। इसके कई फोटोज पर सामने आए। अब इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले Shreyas Iyer ने इस मैच की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अय्यर के साथ पीछे महेंद्र सिंह धोनी भी खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर कप्तान विराट कोहली कमेंट करते नजर आए।

Shreyas Iyer के पोस्ट पर विराट ने किया कमेंट

Shreyas Iyer मुंबई के बांद्रा में ऑल स्टार्स फुटबॉल प्रैक्टिस मैच में भाग लेते नजर आए। इस मैच में बड़े-बडे़ सितारे शामिल थे। अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम पर मैच की एक तस्वीर पोस्ट की है। अय्यर ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘ बॉलिन विद दिज बॉलर्स।’ इस पर कप्तान विराट कोहली ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘अगली बार जब हम शहर में हों तो मुझे गिनें’। अय्यर ने कोहली के कमेंट के जवाब में लिखा ‘लेफ्ट विंगर’

भारतीय क्रिकेटर्स का फुटबॉल प्रेम तो सभी जानते हैं। खिलाड़ियों को जब मैदान पर मौका मिलता है, तब वह फुटबॉल खेलते हैं और बाहर भी कई बार उन्हें फुटबॉल खेलते देखा जाता है। इस बात से सभी वाकिफ हैं कि विराट कोहली भी खाली समय में फुटबॉल खेलना काफी पसंद करते हैं।

आईपीएल के दूसरे भाग में खेलते दिखेंगे अय्यर

Shreyas Iyer

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज Shreyas Iyer को इंग्लैंड के साथ मार्च में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में कंधे में चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें सर्जरी से भी गुजरना पड़ा। वह आईपीएल 2021 के शुरुआती मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन सके, जो भारत में खेले गए थे। लेकिन अब वह पूरी तरह फिट हो चुके हैं और सीजन के बचे हुए मैचों में एक्शन में नजर आएंगे, जो 19 सितंबर से यूएई में खेले जाने वाले हैं।

हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा की अब आगामी टी20 विश्व कप में Shreyas Iyer को मौका मिलना मुश्किल नजर आ रहा है क्योंकि वह एक लंबे वक्त से मैदान पर नहीं उतरे हैं और श्रीलंका दौरे का भी हिस्सा नहीं हैं। श्रीलंका दौरे के बाद भारत को कोई सीमित ओवर सीरीज भी नहीं खेलनी है।