श्रेयस अय्यर

भारतीय टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल इन दिनों टीम से बाहर हैं, जबकि उनकी पत्नी श्रेयस अय्यर के साथ एक नए अंदाज में सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 22 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही चहल पत्नी धनश्री के साथ पूरा वक्त बिता रहे हैं. इस दौरान दोनों कपल कई दिग्गज क्रिकेटर्स के साथ भी देखे गए.

चर्चाओं में युजवेंद्र की पत्नी और श्रेयस अय्यर का वीडियो

श्रेयस अय्यर

हाल ही में धनश्री का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो पति युजवेंद्र के साथ नहीं बल्कि अय्यर के साथ नजर आ रही हैं, वो भी एक खास अंदाज में, यही कारण है कि, उनका यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल धनश्री अक्सर अपने डांस वीडियो को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं.

युजवेंद्र के साथ शादी करने के बाद से धनश्री वर्मा की फैस फॉलोइंग में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है, अब हर प्लेटफॉर्म पर वो अपने नए-नए डांस वीडियो के चलते सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में पति के साथ विराट कोहली के बर्थडे पर अनुष्का शर्मा के साथ कैमरे में कैद की गई थीं, फिर ये दोनों कपल एमएस धोनी के साथ भी नजर आए थे.

धनश्री के साथ श्रेयस अय्यर ने किया शानदार डांस

श्रेयस अय्यर-धनश्री

फिलहाल अब धनश्री श्रेयस अय्यर के साथ नजर आ आई हैं, वो भी डांस करते हुए. जिसका एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, धनश्री के एक-एक स्टेप को अय्यर फॉलो कर रहे हैं. इस वीडियो को अय्यर ने खुद शेयर किया है.

दरअसल धनश्री के साथ सामने आए डांस वीडियो को अय्यर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है, साथ ही एक शानदार कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, हम पैरों के बारे में सोच रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही अब तक इसे 50 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

जिम में धनश्री के साथ श्रेयस ने लगाया डांस में तड़का

श्रेयस अय्यर-डांस

दोनों की वायरल हो रही वीडियो को आप ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि, दोनों जिम में मिले हैं, और जिम के एक्सरसाइज के स्टाइल में डांस भी कर रहे है. वीडियो के खत्म होने से पहले श्रेयस अय्यर मस्तीभरे अंदाज में भी नजर आते हैं, उनके इस कारनामे को देखकर धनश्री भी अपनी हंसी रोक नहीं पाती और हंसने लग जाती हैं.

धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन जिस एनर्जी के साथ वो बेहतरीन डांस करती हैं, उसे देखकर यह अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि, वो डॉक्टर हैं या फइर डांस कोरियोग्राफर हैं. खास बात तो है कि वो अपने सभी कामों को बखूबी तरीके से निभाना जानती हैं, और अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं.