shreyas iyer

भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में मैदान पर देखा गया था. उसी मैच में उन्हें चोट लग गई थी. जिसके बाद से वो क्रिकेट से दूर ही हैं. यहां तक कि इस साल के आईपीएल में भी उन्होंने शिरकत नहीं की. इस वक्त वो अपने कंधे की चोट का इलाज करवा रहे हैं. वैसे आईपीएल को भी बीच में रोका जा चुका है. ऐसे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि जब लीग के बचे हुए मैच खेले जाएंगे, तब श्रेयस फिर से उपलब्ध होंगे. अय्यर सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं.

Shreyas Iyer इंस्टाग्राम पर वीडियो किया पोस्ट

shreyas iyer 1

चोट की वजह से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भले ही मैदान से दूर चल रहे हों. लेकिन, वो अपने प्रशंसकों से दूर नहीं रहते. अय्यर सोशल मीडिया पर एक्टिव खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें सीमारेखा के पास क्षेत्ररक्षण करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच का ही है. शायद यह चोट के पहले का ही वीडियो है. इस वीडियो में अय्यर के पीछे मौजूद क्रिकेट प्रशंसक जोर-जोर से नारे लगा रहे हैं, ” एक रुपये की पेप्सी, अय्यर भाई सेक्सी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

अय्यर को मिल गया मंत्र

shreyas iyer-suryakumar

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने दर्शकों के इस उत्साह भरे नारे का वीडियो पोस्ट करते हुए काफी खुशी जाहिर की है. वीडियो पोस्ट करने के साथ ही अय्यर ने कैप्शन भी लिखा है –

“मुझे मेरा नया मंत्र मिला गया. शोर शुरू. वापसी करने के लिए बेताब हूं. (Found my new favourite chant. #Soundon. Can’t wait to get back.”  

अपको बता दें कि श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में इंग्लैंड की पारी के आठवें ओवर में डाइव लगाने पर चोट लग गई थी. गेंद शार्दुल ठाकुर ने फेंकी थी और शॉट जॉनी बेयरस्टो ने लगाया था. यही शॉट रोकने के चक्कर में अय्यर का कंधा जख्मी हो गया था. जिसके बाद मैदान से बाहर जाते समय दर्द उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था.