photo 2021 10 02 19 20 44

सुपर शनिवार में IPL 2021 का 46वां मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के बीच बेहद रोमांचक रहा. इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच जिताऊ पारी (33) खेली. तो वहीं पृथ्वी शॉ से लेकर धवन समेत दिल्ली के शीर्ष सभी बल्लेबाज फेल रहे. टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पहले फिल्डिंग का फैसला किया और मुंबई इंडियंस को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. आखिर तक ये सिलसिला जारी रहा. 8 विकेट के नुकसान पर मुंबई ने 130 रनों का लक्ष्य खड़ा किया था.

रोमांचक तरीके से मैच जीतकर इन बल्लेबाजों ने बटोरी चर्चा

Shreyas Iyer

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स शुरूआत भी उम्मीद से भी ज्यादा खरा रही. पृथ्वी शॉ एक बार फिर से बिना 6 रन बनाकर क्रुणाल पंड्या की गेंद पर LBW हो गए. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी 8 रन बनाकर चलते बने. इसके बाद दिल्ली के बल्लेबाजों का विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा.

हालांकि हेटमायर के आने से जरूर दिल्ली के जीत उम्मीद जगी थी. लेकिन, बिना मैच फिनिश किए 15 रन बनाकर बुमराह की गेंद पर रोहित को कैच दे बैठे. यहां से दिल्ली के खेमे निराशा जरूर देखने को मिली. अपनी इस बेहतरीन गेंदबाजी के लिए बुमराह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस दौरान एक ओर से क्रीज पर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) खड़े रहे और अश्विन के साथ मिलकर टीम को 4 विकेट से जिताया.

Prithvi Shaw और Steven Smith को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया