Ashweenee Aher and Shreyas Iyer
Ashweenee Aher and Shreyas Iyer

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर को पहला वनडे मुकाबला खेला गया. इस मुकाबसे में टीम इंडिया को 7 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. हालांकि इस मैच में मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 80 रनों की पारी खेली. इससे पहले टी20 सीरीज में अय्यर खराब बल्लेबाजी के बाद पिछले 2 मैचों में सस्ते पर आउट गए थे.

जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर (Ashweenee Aher) ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की खराब बल्लेबाजी जमकर मजे लिए थे. लेकिन अय्यर की इस पारी के बाद इस हसीना ने यू-टर्न ले लिया है और इंस्ट्राग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए मजे फिर से मजे लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Shreyas Iyer के पीछे हाथ धोकर पड़ी यह बॉलीवुड हसीना

Ashweenee Aher
Ashweenee Aher

इन दिनों भारतीय खिलाड़ी बॉलीवुड हसीनाओं के निशाने पर बने हुए हैं. अभी ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का मामला सुर्खियों में बना हुए है. उर्वशी पंत को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. वहीं अब उर्वशी रौतेला नक्शे कदम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर (Ashweenee Aher) भी चलती हुई दिखाई दे रही है.अश्वनी सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को लेकर लागातार पोस्ट शेयर कर रही है.

उन्होंने खेले गए पहले वनडे मुकाबले के बाद अय्यर को लेकर इंस्ट्राग्राम पर स्टोरी शेयर की है. क्योंकि इस मुकाबले में अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 80 रनों की पारी खेली. लेकिन इससे पहले खेली गई टी20 सीरीज में अय्यर पिछले दोनों मैचों में सस्ते में आउट हो गए थे. जिसइस हसीना ने अय्यर की जमकर खिल्लियां उड़ा थी. वहीं अब अश्वनी अहीर ने श्रेयस की तारीफ करते हुए करते हुए लिखा.

”एक्शन का रिएक्शन… विराट कोहली सहित हर क्रिकेटर बुरे दौर से गुजर चुके हैं. श्रेयस भी इसका सामना कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने शानदार कमबैक किया है. मैं उन पर विश्वास करती हूं.”

अश्वनी अहीर श्रेयस को कॉफी के लिए दे चुकी है ऑफर

Ashweenee Aher
Ashweenee Aher

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अश्वनी अहीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. क्योकि अहीर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की खराब बल्लेबाजी आलोचना में कोई कमी नहीं छोड़ रही है. या फिर यह कह सकते हैं कि वो अपना अय्यर से जोड़कर उर्वशी की तरह लाइलाइट में रहने के लिए ऐसा कर रही है. क्योंकि कई बॉलीवुड़ हसीना सस्ती लोकप्रिया बटोरने के लिए भारतीय खिलाड़ीयों को ट्रोल करना शुरू कर देती है. बता दें कि इस हसीना इस पोस्ट से पहले अय्यर के साथ कॉफी पीने की इच्छा जाहिर की थी.

और पढ़े: NZ vs IND: मैच में बने कुल 10 रिकार्ड्स, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने रचा नया कीर्तिमान