Shreyas Iyer gets angry Brendon McCullum
Shreyas Iyer gets angry Brendon McCullum

Shreyas Iyer: कोलकाता नाइट राइडर्स को इंडियन प्रीमियर लीग के 30वें मुकाबले मीन राजस्थान रॉयल्स के हाथों 7 रनों से हार का सामना करना पड़ा है। यह कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल 2022 में लगातार तीसरी हार है। राजस्थान रॉयल्स के हाथों मिली इस हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर गुस्से में नजर आए हैं। वह टीम कोच ब्रेंडन मैकुलम पर गुस्सा करते हुए नजर आए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ब्रेंडन मैकुलम पर फूटा Shreyas Iyer का गुस्सा

Shreyas Iyer gets angry Brendon McCullum
Shreyas Iyer gets angry Brendon McCullum

18 अप्रैल को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 30वां मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था। कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच में राजस्थान रॉयल्स ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को मात दी।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने महज 7 रनों से यह मैच हारा। असल में, जब अय्यर आउट होकर पवेलियन लौटे, तो वह ब्रेडन मैकुलम के साथ बहस करते दिखे। हुआ कुछ यूं था कि KKR की पारी के दौरान जब अय्यर मैदान पर थे, तो बल्लेबाजों का क्रम काफी बदला-बदला दिखा, जिससे यकीनन अय्यर नाराज हो गए। कमेंटेटर्स के अनुसार, अय्यर-मैकुलम के साथ बल्लेबाजी को लेकर ही बहस कर रहे थे, क्योंकि बल्लेबाजी लाइन-अप पूरी तरह से अलग दिखा।

Shreyas Iyer की विस्फोटक पारी भी नहीं जीता पाई KKR को मैच

Shreyas Iyer

अगर मुकाबले की बात करें तो यह मैच शुरू से ही राजस्थान रॉयल्स के हाथों में नजर आया था। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 217 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करने उतरी श्रेयस अय्यर की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई। वहीं श्रेयस अय्यर ने केकेआर के लिए 85 रनों की पारी खेलों, उनकी यह पारी भी टीम को जीत न दिला पाई।