Shreyas Iyer IPL match presentation after loss 2nd IPL 2022 Match
Shreyas Iyer IPL match presentation after loss 2nd IPL 2022 Match

RCB vs KKR: आईपीएल 2022 का छठा मुकाबला श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में केकेआर ने गंवा दिया. इस सीजन का ये दोनों टीमों का दूसरा मैच था. टॉस जीतकर कप्तान फाफ डु प्लेसी ने पहले फिल्डिंग का फैसला किया था. इस निर्णय के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर टीम की शुरूआत बेहद खराब रही. अंत में रसेल ने ताबड़तोड़ पारी की बदौलत टीम के स्कोर को 128 रन के सम्मानजनक लक्ष्य तक पहुंचाया. जिसके जवाब में उतरी आरसीबी ने 3 विकेट से मुकाबले को अपने नाम कर लिया. वहीं हार के बाद श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने क्या कुछ कहा है इसके बारे में भी आपको बता देते हैं.

लो स्कोरिंग मैच को केकेआर ने 3 विकेट से गंवाया

 KKR loss 2nd IPL Match Against RCB 2022

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच खेले गए इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी वाली टीम की शुरूआत उम्मीद से कहीं ज्यादा खराब रही और ये सिलसिला अंत तक जारी रहा. पहले मैच में जबरदस्त प्रदर्शन दिखाने वाली केकेआर इस तरह से दूसरे मैच में ताश के पत्तों की तरह बिखर जाएगी इसका किसी को अंदाजा तक नहीं था.

लेकिन, आंद्रे रसेल के अलावा एक भी बल्लेबाज 20 तक के आंकड़े को भी नहीं छू सका. यहां तक कि पूरी टीम 18.5 ओवर में ही 128 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. हालांकि गेंदबाजों ने जरूर अपना 100 प्रतिशत दिया लेकिन, 128 रन को डिफेंड करने उतरी कोलकाता टीम के हाथ से मैच निकल गया. क्योंकि लक्ष्य इतना छोटा था कि गेंदबाजों की कोशिशों के बाद भी आरसीबी खाता खोलने में कामयाब रही. इस हार के बाद श्रेयस अय्यर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

हार के बाद भी अय्यर ने की टीम की तारीफ, हसरंगा को दी बधाई

 Shreyas Iyer Match Presentaion Today

इस सीजन के दूसरे मैच में फाफ डु प्लेसी के खिलाफ मिली पहली हार के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच प्रजेंटेशन पर बातचीत करते हुए कहा,

“यह एक बेहतरीन मैच था. कम स्कोर के बाद जब हम गेंदबाज़ी के लिए आए तो मैंने टीम से कहा कि आज का मैच हमारा चरित्र निर्धारित कर सकता है, जिस तरह से हम लड़ें वह हमारी मानसिकता को दिखाता है. हमें गर्व है कि हम इस मैच को अंतिम ओवर तक ले गए. अंतिम में हम वेंकटेश अय्यर के साथ गेंदबाज़ी के लिए गए. क्योंकि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अब गेंदबाज़ी कर चुके हैं, इसके अलावा हम उन्हें आत्मविश्वास देना चाहते थे.

लेकिन, अगले मैच में जब हम उतरेंगे तो हमें अपनी गलतियों को सुधारना होगा और यह देखना होगा कि हमें जितनी जल्दी हो सके गति मिले. उन्होंने (वानिंदु हसरंगा) वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की. मेरा विकेट मिलने के बाद उन्होंने अच्छी शुरुआत की. मैं शुरू से ही उसे अच्छी तरह पढ़ पाता था. हमने तय किया था कि हम उसे एक ऑफ स्पिनर के रूप में खेलेंगे. लेकिन, दुर्भाग्य से उसने वास्तव में अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की. वह काफी अनुभवी भी हैं और उन्हें इस विकेट पर कुछ मदद मिल रही थी. उसे बधाई.”