ishan suryat20 india IPL

IPL 2021 का 42वां मैच मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। जिसमें मुंबई ने छह विकेट से जीत दर्ज कर ली। बता दें कि 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 विश्वकप में मुंबई इंडियंस के कुल छह खिलाड़ी शामिल हैं। जिनमें से कुछ ज्यादा बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

 वैसे तो इन खिलाड़ियों के प्रदर्शन से टीम प्रबंधन को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है, लेकिन प्रशंसकों में थोड़ी नाराजगी जरूर है। बता दें कि अभी ऐसी खबर आ रही है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को बैकअप के तौर पर तैयार किया जा रहा है, क्योंकि टीम में 10 अक्टूबर तक बदलाव किया जा सकता है।

श्रेयस अय्यर को बनाया जा सकता है मुख्य टीम का हिस्सा

Shreyas Iyer

इनसाइड स्पोर्ट्स के मुताबिक मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टी20 विश्वकप के लिए बैकअप के रूप में देखा जा रहा है। दरअसल अभी तक IPL में मुंबई इंडियंस के मुख्य खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और ईशान किशन (Ishan Kishan) जरुरत के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। इन तीनों की ही फॉर्म अभी चिंता का विषय है।

ऐसे में बीसीसीआई सूत्र ने कहा, ” हां, यह चिंता का विषय है लेकिन IPL में अभी भी कुछ मैच बाकी हैं देखते हैं अगर ये खिलाड़ी फॉर्म में आते हैं तो ठीक है, उम्मीद है कि ऐसा ही होगा सूर्यकुमार भारत के लिए रन बनाने वालों में से हैं, इसलिए वह इस समय बड़ी चिंता नहीं है ईशान किशन ने भी श्रीलंका में अच्छा प्रदर्शन किया है विराट कोहली ने भी रविवार को उनसे बात की और देखते हैं कैसा होता है?”

IPL में एक भी ओवर नहीं फेंका है हार्दिक पांड्या ने

hardik pandya- ipl 2021

बीसीसीआई के सूत्र के मुताबिक, ” टीम के पास बैकअप के रूप में श्रेयस अय्यर हैं, अगर किसी प्रकार की कोई दिक्कत होती है तो उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है, लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी ऐसे में किसी भी प्रकार की अटकले लगाने का कोई मतलब नहीं है।”

हालाँकि बता दें कि सूर्यकुमार और ईशान के लिए IPL का 14वां सीजन का दूसरा चरण अच्हैछा नहीं रहा है। वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अभी तक मुंबई इंडियंस के लिए एक भी ओवर नहीं फेंका है। वैसे सच तो यह है कि अभी तक टीम को अभी तक हार्दिक पांड्या का कोई भी विकल्प नहीं मिला है। बता दें कि हार्दिक अभी नेट्स पर जरूर गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं।