आईपीएल के एक कांड के बाद भोजपुरी गानों का एक गाना बहुत याद आता हैं। चट देनी मार देली खींच के तमाचा, ही ही हंस देली……। समझ तो गए होंगे कि बात श्रीसंत की हो रही हैं।

बोलिंग करते हुए इंस्टा पर डाली वीडियो

Pic credit: Getty images

मैच फिक्सिंग मामले में उनपर आजीवन बैन लगाया गया हैं। लेकिन बड़े दिनों बाद इंस्टा पर एक वीडियो साझा कर श्रीसंत को गेंदबाजी करते हुए दिखाया गया हैं। हालही उन्होंने कोर्ट में यह कह याचिका डाली थी कि मुझे भारत में खेलने से मना किया गया हैं,तो  मुझे विदेशों में खेलने दिया जाए। लेकिन इस पर बीसीसीआई ने अटकले लगा दी।

Pic credit: Getty images

आपको बता दे कुछ ही दिन पहले श्रीसंत ने वर्कआउट करने के बाद अपनी एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें वह एक दम बॉडी बिल्डर लग रहे थे। आपको बता दे कि उस तस्वीर पर भी लोगों ने कमेंट करते हुए कहा था, अच्छा हैं हरभजन अभी श्रीसंत से लड़ने नहीं आए वरना वह बचते नहीं।

 

Sreesanth Back to Cricket picks a Wicket ! Awesome Bowling style as same as Before !

A post shared by Epic Cricket Comments (@epic.cricket.comments) on

इस वीडियो में श्रीसंत का सकल तो नहीं दिखाया गया हैं। वह दौड़ते हुए आते हैं और पीछे उनकी जर्सी पर श्रीसंत लिखा दिखाई पड़ता हैं। वह गेंद फेंकते हैं और बल्लेबाज का लेग स्टंप उखड़ जाता हैं।

इस वीडियो पर लोग बहुत से कमैंट्स करते हैं । कोई कहता हैं श्रीसंत को वापसी का मौका देना चाहिए। तो कोई उनके खिलाफ बोलता दिखता है। किसी ने कहा बोलिंग स्पीड पहले से काफी कम हो गया हैं । तो कोई कहता हैं मैच फिक्सर को टीम में जगह नहीं देना चाहिए। कुछ लोगों ने तो यह भी लिखा कि शमी जब गेंदबाजी करते हैं तो श्रीसंत की याद आती हैं।

ऊपर दिए गए वीडियो लिंक पर जा आप कमैंट्स पढ़ सकते हैं। साथ ही जरूर बताए श्रीसंत को मौका देना चाहिए कि नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here