shoaib malik-virat kohli

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर शोएब मलिक (shoaib malik) अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने वनडे और टी-20 फॉर्मेट के टॉप-3 प्लेयरों के नाम बताए हैं. जिन्हें लेकर उनका मानना है कि, ये तीनों खिलाड़ी इस प्रारूप के बेहतरीन प्लेयर्स हैं. शोएब की ओर से चुने गए क्रिकेटरों में एक पाकिस्तानी बल्लेबाज और दो विदेशी खिलाड़ियों का नाम शामिल है.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने टी-20 में कोहली को दिया दूसरा स्थान

shoaib malik

दरअसल शोएब मलिक (shoaib malik) एक ARY नाम के यूट्यूब चैनल में गेस्ट के तौर पर पहुंची थी. यहां पर एंकर ने उनसे क्रिकेट दुनिया से जुड़े कई सवाल जवाब किए. इसी दौरान जब एंकर ने उनसे यह सवाल किया कि वो टी-20 फॉर्मेट में टॉप 3 खिलाड़ियों में किसको कौन सी रैंकिंग देना .

इस सवाल के साथ ही ऑलराउंडर खिलाड़ी को 3 ऑप्शन भी दिए गए थे. जिसमें बाबर आजम, क्रिस गेल और विराट कोहली (Virat kohli) का नाम शामिल था. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने पहले स्थान पर वेस्ट इंडीज के बेहतरीन बल्लेबाज गेल को चुना. दूसरे स्थान पर उन्होंने विराट कोहली और तीसरे स्थान पर बाबर आजन को चुना.

वनडे लिस्ट में मलिक ने कोहली को बताया टॉप-1 बल्लेबाज

WhatsApp Image 2021 05 15 at 2.37.27 PM

इसी इंटरव्यू के दौरान वनडे फॉर्मेट को लेकर भी एंकर ने एक सवाल पूछा. शोएब मलिक (shoaib malik) से एंकर ने कहा कि, यदि यही तीनों खिलाड़ी एकदिवसीय प्रारूप में चुने जाएं तो आप किसे कौन सा पायदान देना चाहेंगे. इसके जवाब में पाकिस्तान ऑलराउंडर खिलाड़ी ने पहले विराट कोहली, दूसरे स्थान पर बाबर आजम और तीसरे स्थान पर क्रिस गेल को चुना.

इसके अलावा बातचीत के दौरान उन्हें टेस्ट फॉर्मेट में भी खिलाड़ियों के तौर पर तीन विकल्प दिए गए. जिनमें खिलाड़ियों के रैंकिंग देनी थी. ऐसे में इस सवाल का जिसका जवाब देते हुए उन्होंने पहले स्थान पर इंजमाम उल हक, दूसरे स्थान पर मोहम्मद यूसुफ और तीसरे पायदान पर यूनुस खान को चुना.

अफरीदी को बताया हेल्थ वर्कर

WhatsApp Image 2021 05 15 at 2.33.08 PM

इस इंटरव्यू के दौरान एक और दिलचस्प बात देखने को मिली, जब एंकर ने उनसे कुछ अतरंगी सवाल किए. जिसके जवाब शोएब मलिक (shoaib malik) ने फनी अंदाज में दिया. शाहिद अफरीदी को उन्होंने हेल्थ वर्कर का नाम दिया. तो पत्नी सानिया मिर्जा को महिलाओं आइडल बताया. इतना ही नहीं जब एंकर ने जब उनसे उन्हीं को एक शब्द में समझाने के लिए कहा तो, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा बातें करा लो. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खासा वायरल हो रहा है.