Shoaib Malik

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अचानक सोमवार को श्रीलंका दौरे पर खेले जाने वाले तीसरे T20I मैच छोड़कर दुबई के लिए रवाना हो गए। जिसकी जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी है। मलिक के इस तरह मैच छोड़कर दुबई लौटने की वजह है उनका 3 साल का बेटा इजहान। असल में बच्चे की तबीयत खराब होने के चलते ही उन्होंने अचानक इतना बड़ा फैसला लिया है।

Shoaib Malik बेटे के पास पहुंचे

Shoaib Malik
Shoaib Malik

पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज Shoaib Malik व भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के बेटे इजहान की तबीयत अचानक खराब हो गई। जिसके चलते मलिक ने श्रीलंका के साथ खेली जा रही टी20 सीरीज को बीच में छोड़कर बेटे के पास लौटने का फैसला किया। पीसीबी से जारी बयान के मुताबिक,

‘शोएब मलिक अपने बच्चे की बीमारी के कारण सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में नहीं खेल पाएंगे और वह मैच से पहले दुबई के लिए रवाना हो जाएंगे।’

बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करने पर पाकिस्तान की नजरें

Shoaib Malik
Shoaib Malik

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाला पाकिस्तान तीन मैचों की इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 2-0 से आगे है। हालांकि उन्होंने आखिरी मैच में जीत दर्ज करके पाकिस्तान क्रिकेट टीम बांग्लादेश को उनके घर पर क्लीन स्वीप करने की ओर देखेगी। पीसीबी ने अपने बयान में ये भी कहा है कि, टेस्ट टीम के सदस्य इस मैच के बाद चटगांव रवाना होंगे जबकि टी20 टीम के सदस्य मंगलवार को दुबई के रास्ते पाकिस्तान लौटेंगे। पाकिस्तान और बांग्लादेश वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत दो मैच खेलेंगे। इस सीरीज का पहला टेस्ट चटगांव (शुक्रवार से) जबकि दूसरा टेस्ट ढाका (चार से आठ दिसंबर) में खेला जाएगा।

बताते चलें, Shoaib Malik ने टी20 विश्व कप में कुछ नायाब पारियां खेली थी, लेकिन इस सीरीज में वह कुछ खास नहीं कर सके। क्योंकि पहले मैच में वह शून्य पर ही रन आउट हो गए थे और दूसरे मैच में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल सका।