Shoaib Malik
Shoaib Malik

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस वक्त बांग्लादेश दौरे पर है। जहां, दोनों टीमों के बीच T20I सीरीज का आगाज शुक्रवार से हो गया। पहले T20I मैच में पाकिस्तान ने शानदार जीत दर्ज की और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। हालांकि पाकिस्तान की पारी का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शोएब मलिक (Shoaib Malik) को मेजबान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मुस्तफिजुर ने लापरवाही की सजा देते हुए आउट कर दिया।

Shoaib Malik हुए लापरवाही का शिकार

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच एक लो स्कोरिंग मुकाबला खेला गया। जिसमें पाकिस्तान के सबसे अनुभवी बल्लेबाज Shoaib Malik को उनकी लापरवाही की सजा देते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज Nurul Hasan ने उन्हें आउट कर दिया।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि मुस्तफिजुर की गेंद को शोएब मलिक ने खेला और टिप्पा खाने के बाद विकेटकीपर नरूल हसन के पास पहुंची। इस दौरान Shoaib Malik ने लापरवाह रवैया दिखाते हुए क्रीज के अंदर वापस लौटने की कोशिश नहीं की, जिसका तेजी से फायदा उठाते हुए विकेटकीपर ने स्टंप पर सीधा थ्रो मार दिया और गिल्लयां बिखेर दीं। बताते चलें, Shoaib Malik ने टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था और बल्ले से नायाब पारियां खेली थीं।

पाकिस्तान ने 4 विकेट से जीता मैच

Shoaib Malik
Shoaib Malik

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले T20I मैच में टॉस जीतकर मेजबान टीम ने बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन पाकिस्तान की सधी हुई गेंदबाजी के सामने बांग्लादेश की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए। कोई भी खिलाड़ी 40 के स्कोर तक भी नहीं पहुंच सका।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने 6 विकेट गंवाकर लक्ष्य को हासिल किया और 4 विकेट से जीत दर्ज की। जीत के साथ ही पाकिस्तान की टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। अब अगला मुकाबला 20 नवंबर यानि कल सेम वेन्यू पर खेला जाएगा।