T20 World Cup 2021
PAKISTAN VS SCOTLAND, Shoaib Malik

T20 World Cup 2021 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अपना विजयरथ आगे बढ़ाया और आखिरी लीग मैच में स्कॉटलैंड को 72 रनों से हराकर मैच अपने नाम कर लिया है। इस मैच में बाबर आजम ने 66 रन बनाए, लेकिन इस वक्त चारों ओर Shoaib Malik की चर्चा हो रही है, जिन्होंने 18 गेंदों पर अर्धशतक लगाकर टी20आई में पाकिस्तान के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

पाकिस्तान ने 72 रनों से जीता मैच

shoaib malik

Pakistan vs Scotland के बीच शारजाह के मैदान पर खेले गए मैच में बाबर आजम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। जहां, पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 190 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया, जिसमें बाबर आजम की 66 रनों की और Shoaib Malik की 54 रनों की आतिशी पारी शामिल रही। जवाब में स्कॉटलैंड की टीम 117 रनों तक ही पहुंच सकी और पाकिस्तान ने 72 रनों से जीत दर्ज कर लगातार 5वीं जीत दर्ज कर ली है।

Shoaib Malik की ताबड़तोड़ पारी ने सभी का दिल जीत लिया है। खिलाड़ी ने 18 गेंदों पर 52 रन बनाए, जिसमें 6 छक्के व 1 चौका लगाया। इसी के साथ पाकिस्तान के लिए T20I में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भी Shoaib Malik के नाम दर्ज हो गया है। सोशल मीडिया पर मलिक की जमकर तारीफ हो रही है।

सोशल मीडिया पर छाए Shoaib Malik