Shoaib Akhtar trolls pakistan batting

पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपनी गेंदबाज़ी से खूब नाम कमाया है. उन्होंने अपनी गति से तकरीबन हर एक बल्लेबाज़ को परेशान किया है. हालांकि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद यह खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है. यह आए दिन क्रिकेट में चल रहे किसी ना किसी मामले पर अपनी टिप्पणी देते हुए दिखाई देते हैं. कई बार दर्शक इनकी इस चीज़ के लिए आलोचना भी करते हैं. ऐसे में शोएब (Shoaib Akhtar) ने अब अपनी ही टीम को नहीं छोड़ा.

Shoaib Akhtar ने पाकिस्तानी बल्लेबाज़ी को किया ट्रोल

आपको बता दें कि इस समय पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज़ का दूसरा मुकाबला कराची में खेला जा रहा है. जहां पर ऑस्ट्रेलिया ने मेज़बान टीम को काफी दिक्कतों में डाल रखा है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 556 रन बना दिए. जिसके बाद उन्होंने पारी को घोषित कर दिया.

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि पाकिस्तान टीम भी बल्ले से अच्छा करके दिखाए गी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. ऑस्ट्रेलिया टीम के गेंदबाज़ मैच में आग उगलते हुए दिखाई दे रहे थे. पाकिस्तान के 7 विकेट 100 रन के अंदर-अंदर गिर गए थे.

जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज़ शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपनी ही टीम को जमकर ट्रोल किया. उन्होंने (Shoaib Akhtar) सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “हांजी बोरडम दूर हो गया सब का, मेरे को मिलाकर. 100/7 मनोरंजक होना चाहिए.”

मिचेल स्टार्क ने पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेला

Mitchell Starc

कराची के नेशनल स्टेडियम में चल रहे पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों ने लाजवाब गेंदबाज़ी का प्रदर्शन करके दिखाया. ऑस्ट्रेलिया कुछ ऐसा कर जाएगी, इस बात की उम्मीद किसी ने नहीं लगाई थी. पाकिस्तान की पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई लेफ्ट आर्म तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क ने सबसे ज़्यादा विकेट चटकाए.

स्टार्क ने अपने 13 ओवर के स्पेल में 29 रन देकर 3 विकेट चटकाए. पाकिस्तानी बल्लेबाज़ उनके सामने फींके पड़ते हुए नज़र आ रहे थे. वहीं डेब्यूटांट मिचेल स्वेप्सन ने भी अपने इस मुकाबले में 2 विकेट चटकाए. जबकि कप्तान पैट कमिंस, नेथन लायन और ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने भी 1-1 विकेट लिए. बहरहाल इस समय ऑस्ट्रेलिया टीम मुकाबले में काफी आगे चल रही है. ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 97 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया है और पाकिस्तान के सामने 506 रन का बड़ा लक्ष्य रखा है.