IND vs PAK: Shoaib Akhtar
IND vs PAK: Shoaib Akhtar

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. पाकिस्तान ने इस मैच में टीम इंडिया को 5 विकेट से हरा दिया. जिस पर अख्तर ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए टीम इंडिया का मजाक भी उड़ाया. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Shoaib Akhtar ने भारत की हार का उड़ाया मजाक

Shoaib Akhtar recalls 2011 WC SF vs IND says pakistan did wrong to me

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जिसकी वजह से वो अपने किसी ना किसी बयान को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. उन्होंने हाल ही में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन पर सावालिया निशान उठाते हुए कहा,

“साफ-साफ कहूं भारत ने बहुत खराब खेला. जिस तरह से उनको शुरुआत मिली काफी ज्यादा अच्छा विकेट था. पिच से घास उड़ी हुई थी जैसे मेरे सिर से बाल उड़े हुए हैं वैसे घास उड़ा दी गई थी”.

पाकिस्तान के खिलाफ गरजा किंग कोहली बल्ला

virat kohli
virat kohli

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं. टीम इंडिया जब मुश्किल में आई तब विराट कोहली ने सिर्फ 44 बॉल में 60 रनों की धुंआधार पारी खेलकर टीम इंडिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. इससे पहले कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 35 रन बनाए थे.

करीब डेढ़ महीने की वापसी के बाद किंग कोहली अच्छी लय में नज़र आ रहे हैं. उनकी ये पारियां देखने के बाद फैंस का मानना है कि कोहली पुराने अवतार में लौट आए हैं. साथ ही विराट अब टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा बार 50 या उससे अधिक स्कोर करने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं.