shoaib akhtar fumes at journalist over baap baap hota hai virendar sehwag statement

Shoaib Akhtar: एशिया कप 2022 में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकबला खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन कर 5 विकेट से जीत हासिल की. इस मैच से पहले पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) मीडिया के साथ बहसबाजी के चलते चर्चा में आ गये थे. उन्होंने वीरेंद्र सहवाग के एक पुराने कमेंट ‘बाप बाप होता है’ से जुड़े सवाल पर पत्रकार को आड़े हाथ लेते हुए बड़ी प्रतिक्रिया दे डाली है.

सहवाग के पुराने कमेंट पर Shoaib Akhtar हुए आग बबूला

Shoaib Akhtar on Sehwagखेल से जुड़े एक प्रोग्राम में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पत्रकार पर अपना गुस्सा जाहिर किया. बता दें कि भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) कई मौकों पर यह बयान दे चुके हैं कि सचिन तेंदुलकर द्वारा भारत बनाम पाकिस्तान मैचों में से एक मैच के दौरान अख्तर को छक्का लगाने के बाद उन्होंने यह बयान दिया था कि ‘बाप बाप होता है और बेटा बेटा’.

ऐसे में इसी कमेंट से जुड़ा सवाल रिपोर्टर ने पूछा कि वो तो सबको पता है कि वीरू ने आपको कहा था कि बाप बाप होता है, और बेटा बेटा. उसके अलावा कोई और वाकया आपको याद हो तो बताइए. तो इस सवाल पर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) काफी नाराज नज़र आये. और उन्होंने इस बात को सीधे तौर पर खारिज किया.

अगर ऐसा बोलता तो बचता नहीं वो

Shoaib Akhtar
Shoaib Akhtar

भारतीय रिपोर्टर के उनसे सहवाग से जुड़े कमेंट सवाल करने पर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सीधे तौर पर इस बात को ख़ारिज करते हुए कहा की उन्हें नहीं मालूम की सहवाग ने ऐसा कब कहा. उनके अनुसार यह झूठ है क्योंकि अगर वो इस तरह कहते तो बच नहीं पाते. उन्होंने कहा,

“उसने सीधा बोल नहीं दिया. दूसरी बात ये कि आप प्रोग्राम कीजिए. आप जरूर बात कीजिए. बड़ा खुशी का मौका है, लेकिन काम काबिल-ए-इज्जत हो. मैं सबकी इज्जत करता हूं. बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है इंडिया में और मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि ऐसी बात ना करूं, जिससे दो मुल्क के बीच में ज्यादा फासले बढ़ें, बल्कि मैं चाहता हूं कि ये कम हों. मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है.” 

उन्होंने साफ़ तौर पर कहा की बार-बार आपका ऐसा कमेंट करना जरा भी अच्छा नहीं लगता है. उनके अनुसार यह एक दम गलत बयान है. उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा,

“मैं आपको ईमानदार से बता रहा हूं. उसने ये कहा आइए क्रिकेट पर वापस आते हैं. बहुत सी अच्छी बात कर सकते हैं. मैं आपसे विनती करता हूं. जिस तरह ये प्रोग्राम होता है वो अच्छा नहीं लगता है, वही चीज बार-बार रिपीट करना.”