Shivam Dube LSG vs CSK

CSK vs LSG: चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dube) ने आईपीएल 2022 के 7वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइनट्स के गेंदबाजों की खूब धुलाई की है। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में जारी लखनऊ सुपर जाइनट्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबले में CSK के बल्लेबाज शानदार फॉर्म में नजर आए हैं। मैच से पहले लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था।

जिसे CSK के बल्लेबाजों ने दोनों हाथों से कुबूल करते हुए अपनी पारी में 210 रन बना लिए हैं। CSK की इस पारी  का मुख्य आकर्षण का केंद्र बाएं हाथ के बल्लेबाज शिवम दुबे (Shivam Dube) रहे हैं। जिन्होंने इस दौरान 49 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

Shivam Dube ने ताबड़तोड़ अंदाज में 49 रन बनाए

15fbad6e a9bc 4ded 877c 94610eb0ebae

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई चेन्नई सुपर किंग्स पहली गेंद से आक्रमण के मूड में नजर आ रही थी। सलामी बल्लेबाज के तौर पर रॉबिन उथप्पा ने पहली गेंद पर चौका जड़ते हुए इसका सिग्नल दिया था। उनके इस मोमेंटम के साथ मैदान पर उतरे शिवम दुबे (Shivam Dube) ने भी अपनी पारी की शुरुआत में ही विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया था।

पिछले मैच में फ्लॉप होने के बाद किसी को भी शिवम (Shivam Dube) से इस प्रकार की बल्लेबाजी की उम्मीद नहीं थी। मैच से उनकी काफी आलोचना भी की जा रही थी। लेकिन इस मैच में शिवम ने 30 गेंदों का सामना करते हुए 49 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे। इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की जा रही है।

Shivam Dube का हो रहा है सोशल मीडिया पर चर्चा