Shivam Dube-marriage

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dube Marriage) अचानक से ही चर्चाओं में आ गए हैं. उन्होंने फैंस अपने को सोशल मीडिया के जरिए अचानक से चौंका दिया है. साथ ही उनके लिए खुशखबरी की खबर ये है, कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के सात फेरे ले लिए हैं. इसकी जानकारी क्रिकेटर ने खुद दी है. क्या है पूरी खबर जानिए इस खास रिपोर्ट के जरिए….

भारतीय युवा क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड के साथ लिए शादी के सात फेरे

Shivam Dube

दरअसल हाल ही में शिवम दुबे ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचाई है. जी हां इसी हफ्ते गुरूवार को उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम के साथ निकाह (Shivam Dube Wife Anjum Khan) पढ़ा है. ये खुशखबरी उन्होंने खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है. मुस्लिम रिति-रिवाज से शादी करने के साथ ही क्रिकेटर अपनी पत्नी अंजुम खान के साथ दुआ भी मांगते हुए दिखाई दिए.

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी ने अपनी शादी की ऑफिशियल घोषणा शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए की. उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए शादी की कई तस्वीरें भी साझा की है. इन तस्वीरों को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगता सकते हैं कि, दोनों ही कपल ने हिंदू-मुस्लिम रीति-रिवाज से इस शादी को संपन्न किया है.

तस्वीर साझा कर फैंस को दी जानकारी

photo 2021 07 17 09 00 45

एक तस्वीर अपने ऑफिशियल अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शिवम दुबे (Shivam Dube marriage Pics) ने साझा की. जिसे उन्होंने शानदार कैप्शन से सजाया. क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हमने प्यार किया जो कि प्यार से ज्यादा था. और अब यहीं से हमारी हमेशा के लिए शुरुआत होती है.जस्ट मैरिड … 16-07-2021’ उनकी तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है.

photo 2021 07 17 09 03 19

फैंस उन्हें शादी के लिए जमकर बधाईयां दे रहे हैं. इतना ही नहीं प्रियांक पांचाल से लेकर राहुल तेवतिया, मयंक डांगर समेत कई क्रिकेटर्स भी उन्हें शादी की बधाई देते हुए दिखाई दिए. बता दें कि काफी वक्त से शिवम दुबे (Shivam Dube Wife)  और अंजुम खान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन, अब फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shivam dube (@dubeshivam)