Shimron Hetmyer

Shimron Hetmyer: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज़ जोस बटलर आईपीएल 2022 में अपनी ज़िंदगी की सबसे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. बटलर ने इस सीज़न आरआर के लिए पारी का आगाज़ करते हुए कहर ढाया है. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में भी बटलर का बल्ला जमकर बोला है. बटलर ने डीसी के खिलाफ इस सीज़न आईपीएल का अपना तीसरा शतक जड़ा है और 65 गेंदों में 116 रन की ज़बरदस्त पारी खेली है. बटलर की शतक की खुशी में डगआउट में बैठे हेटमायर (Shimron Hetmyer )खुशी से झूम उठे और खुद को चोटिल कर लिया.

बटलर के शतक की खुशी में चोटिल हुए Shimron Hetmyer

आपको बता दें कि जब जोस बटलर ने आईपीएल 2022 का अपना तीसरा शतक जड़ा तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था, वो ग्राउंड में ज़बरदस्त अंदाज़ में अपना शतक सेलिब्रेट कर रहे थे. वहीं आरआर के डगआउट में बैठे खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ भी बटलर के शतक जड़ने के बाद उनके तालियां बजाते हुए नज़र आ रहे थे.

इस बीच वेस्टइंडीज़ के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ शिमरॉन हेटमायर भी जोस की शतक से बहुत ज़्यादा खुश थे. इस बीच उनकी शतक की खुशी में शिमरॉन हेटमायर ने अपना हाथ बेध्यानी में डगआउट में बने प्लास्टिक पर मार लिया, और इसके बाद वो दर्द में कहराते हुए नज़र आए.