Shimron Hetmyer-Jos Buttler

IPL 2022 के 15वें सीजन के आधे से ज्यादा मैच खेले जा चुके हैं. सभी टीमों के बीच इस सीजन में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. वहीं राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन फैंस को काफी प्रभावित किया है. इस टीम के खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे हैं. राजस्थान के खिलाड़ी जोस बटलर ने अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से टूर्नामेंट के सभी बल्लेबाजों को पीछे छोड़ते हुए अब तक 618 रन ठोक डाले हैं. ऐसे में राजस्थान के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. उनका एक धाकड़ खिलाड़ी IPL 2022 को बीच में ही छोड़कर अपने देश वापस लौट गया है.

राजस्थान की टीम को लगा बड़ा झटका

राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. उनका एक खिलाड़ी आईपीएल को बीच में छोड़कर जा रहा है. उस खिलाड़ी का नाम शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) है. जिन्होंने अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से राजस्थान को कई मैच जिताए हैं. लेकिन, उनके चले जाने के बाद टीम को उनकी कमी जरूर खलेगी.

शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की पत्नी पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, इसलिए वे अपने देश लौटे हैं. वे जल्द ही वापस राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम के साथ जुड़ेंगे. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि,

‘शिमरोन हेटमायर अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए आज गयाना वापस चले गए हैं. हम उनकी हर संभव मदद कर रहे हैं और हमारी शुभकामनाएं उनके और उनकी पत्नी निर्वाणी हेटमायर के साथ हैं. हम उम्मीद करते हैं कि शिमरोन फिर मुंबई लौटेंगे और आईपीएल में अपने बचे मैचों में राजस्थान रॉयल्स के लिए फिर से खेलेंगे’

राजस्थान को खलेगी Shimron Hetmyer की कमी

krunal pandya

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने IPL 2022 में शानदार प्रदर्शन किया है. अभी तक 11 मुकाबले खेले हैं. जिसमें से 7 जीत और 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. ऐसे में शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) का टीम को छोड़कर चले जाना खतरनाक साबित हो सकता है.

इस खिलाड़ी की कमी राजस्थान को खल सकती है. क्योंकि शिमरोन हेटमायर ने अभी तक बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभाई है.  हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने इस सीजन में 11 मैच खेले हैं. जिसमें 72.75 की औसत से 291 रन बनाए हैं.