Sanju Samson

क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल (Hagley Oval Christchurch) मैदान पर भारतीय टीम और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले जा रहे मुकाबले में शिखर धवन ने संजू सैमसन (Sanju Samson) को एक बार फिर टीम से बाहर का रास्ता दिखाया। तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे मुकाबले में मौका देने के बाद गब्बर ने संजू को बाकी दोनों मुकाबले में अनदेखा किया। वहीं तीसरे मैच में भी संजू को टीम से बाहर देख फैंस काफी निराश हुए, जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दिए।

Sanju Samson को शिखर ने दिखाया टीम से बाहर का रास्ता

Team India - Sanju Samson - T20 World Cup

क्राइस्टचर्च के हेग्ले ओवल (Hagley Oval Christchurch) मैदान पर न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे वनडे मुकाबले के लिए शिखर धवन ने भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया। उनकी जगह दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया। दूसरे मैच के बाद इस मैच में भी संजू को कप्तान ने नजरअंदाज किया।

जिसकी वजह से फैंस काफी खफा हुए और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दिए। इसी के साथ बता दें कि संजू ने पहले वनडे मुकाबले में टीम के लिए 38 गेंदों पर 36 रन बनाए थे, जबकि पंत ने 23 गेंदों पर महज 15 रनों की पारी खेली थी। इसलिए फैंस को ऋषभ के बेंच पर बैठने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और इसी वजह से फैंस का गुस्सा बढ़ गया।

Sanju Samson को प्लेइंग-XI से बाहर देख फैंस का फूटा गुस्सा