Shikhar Dhawan
Shikhar Dhawan

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिलहाल धवन को टी20 प्रारूप में मौका नहीं दिया जा रहा है, लेकिन वो एकदिवसीय क्रिकेट में जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी कप्तानी से काफी प्रभावित किया था साथ ही वो जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया की अगुवाई करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं एशिया कप से पत्ता साफ होने के बाद धवन ने एक फॉर्मेट में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं टीम पर बोझ नहीं बनना चाहता. उनके इस बयान के बाद फैंस ने विराट कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

Shikhar Dhawan ने कहा मैं टीम पर बोझ नहीं बनना चाहता

Shikhar Dhawan Post Match 2nd ODI WI vs IND
Shikhar Dhawan

एशिया कप का 27 अगस्त से आगाज होने जा रहा है. जिसके लिए टीम इंडिया की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया जा चुका है. इस बड़े टूर्नामेंट के लिए शिखर धवन को शामिल नहीं किया गया है. जिसके ठीक बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का एक बयान सामने आया है. जिसे एशिया कप से जोड़कर देखा जा रहा है. इस बारे में धवन ने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा,

‘जब तक मैं भारत के लिए खेल रहा हूं, मैं टीम के लिए उपयोगी बनना चाहता हूं ना कि टीम पर बोझ. मैं एक शांत, परिपक्व व्यक्ति हूं. प्रदर्शन मेरे अनुभव का प्रतिबिंब है. मेरे बेसिक्स काफी मजबूत हैं और मैंने अपनी तकनीक में सुधार के लिए काफी मेहनत की है. एक फॉर्मेट को समझना बहुत महत्वपूर्ण है. मैं वनडे फॉर्मेट की गतिशीलता को समझता हूं और इससे मुझे बहुत मदद मिली है’.

धवन के बयान पर फैंस ने विराट किया ट्रोल

 Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) काफी लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. जिसके चलते उन्हें टीम से बाहर निकाले जाने की बात की तक कही जाने लगी थी. उनकी खराब फॉर्म को देखते हुए फैंस का लगता है कि वो टीम पर बोझ बनते जा रहे हैं.

वहीं धवन के हालिया बयान ने इस मामले को हवा दे दी है. धवन के कहा कि मैं टीम पर बोझ नहीं बनना चाहता. जिसके बाद फैंस ने उनके इस बयान के बाद विराट कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. आइये एक नजर डालते है फैंस की प्रतिक्रियाओं पर.