varun dhawan meets team india

Shikhar Dhawan: टीम इंडिया ज़िम्बाब्वे के साथ खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज़ के लिए हाल ही में “हरारे” के लिए रवाना हुई है. ऐसे में भारतीय टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ टीम के अन्य खिलाड़ी भी एयरपोर्ट पर नज़र आए. वहीं एयरपोर्ट पर टीम इंडिया के साथ बॉलीवुड स्टार एक्टर वरुण धवन भी दिखाई दिए, जिन्होंने टीम का हौसला अवज़ाई करने में अहम भूमिका निभाई.

एयरपोर्ट पर दिखी “धवन-धवन” की जोड़ी

आपको बता दें कि टीम इंडिया आज यानी 13 अगस्त की सुबह अपने आगमी दौरे के लिए ज़िम्बाब्वे के लिए रवाना हुई है. ऐसे में एयरपोर्ट पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की एक खास व्यक्ति से मुलाकात हुई. वह खास व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन थे. वहीं वरुण की धर्म पत्नी नताशा दलाल भी वहां मौजूद थी.

वरुण ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए टीम इंडिया के साथ हुई खास मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसके केप्शन में उन्होंने लिखा,

“सुबह 4 बजे मैं कैंडी की दुकान में एक छोटे लड़के की तरह था. मैं मैन इन ब्लू से मिलने और आगामी दौरे के लिए उनके साथ बातचीत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं.”

साथ ही विशेष रूप से वरुण ने शिखर को टैग करते हुए लिखा,

“धवन ने भी मुझसे कुछ पहेलियों के बारे में पूछा”

Shikhar Dhawan होंगे ज़िम्बाब्वे सीरीज़ में राहुल के डिप्युटी

KL Rahul-Shikhar Dhawan

ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए बीसीसीआई ने एशिया कप को ध्यान में रखते हुए अपने सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया था. जिसके चलते युवा खिलाड़ियों को 15 सदस्यीय टीम में मौका मिला. इसी के साथ नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को एक बार फिर टीम का कप्तान बनाया गया था.

लेकिन बीसीसीआई ने हाल ही में अपना मन बदल लिया और चोट से उभरकर आए केएल राहुल को टीम में शामिल किया और साथ ही उनको ज़िम्बाब्वे सीरीज़ के लिए कप्तान भी नियुक्त कर दिया. ऐसे में अब धवन फील्ड पर उप कप्तान की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे