shikhar dhawan

श्रीलंका और भारत के बीच खेले जा रहे तीसरे व निर्णायक T20I मैच में शुरुआत में ही मेजबान टीम ने दबदबा बना लिया। बैक टू बैक भारतीय बल्लेबाज आउट होते गए। कप्तान Shikhar Dhawan पहली ही गेंद पर आउट हुए और वह T20I क्रिकेट में पहले भारतीय कप्तान बन गए, जो गोल्डन डक पर आउट हुए। इसके बाद तो फिर ट्विटर पर धवन की ट्रोलिंग शुरु हो गई। संजू सैमसन को भी ट्रोलर्स ने आड़े हाथ लिया।

भारत ने श्रीलंका को दिया 82 रनों का लक्ष्य

Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan ने सीरीज निर्णायक मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। जबकि पिछले ही मैच में भारत को डिफेंड करते हुए हार का सामना करना पड़ा था। श्रीलंकाई टीम ने भारत को एक भी पल मैच में मजबूत स्थिति में आने का मौका नहीं दिया। पावर प्ले में ही भारत ने 4 विकेट गंवा दिए। इसके बाद भी विकेट गिरने का सिलसिला रुका नहीं और पूरी भारतीय टीम .सिर्फ 81-8 रन ही बना सकी। अब जीत के लिए श्रीलंका को सिर्फ 82 रन ही बनाने हैं।

धवन T20I क्रिकेट में गोल्डन डक पर आउट होने वाले भारत के पहले कप्तान बन गए हैं। वहीं संजू सैमसन भी बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। इसी के साथ मानो अब धवन व सैमसन के लिए आगामी टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाना नामुमकिन हो गया है। इसके बाद क्या था, धवन और सैमसन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

ट्रोलर्स के निशाने पर आए धवन-सैमसन