IPL 2022 Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan: इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन बहुत ही रोमांचक होने वाला है। बता दें कि, भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) आगामी सीजन मे पंजाब किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे। आईपीएल 2022 की नीलामी में पंजाब किंग्स ने धवन को 8.25 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था। शिखर धवन सीजन का अपना पहला मैच 27 मार्च को फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेंगे।

‘मैं अपने खेलने का मजा लेता हूं’: Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan

आईपीएल शुरू होने से पहले शिखर धवन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी टीम के बारे में बात की है। उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा है कि वह जानते है कि अगर वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बन सकते हैं। शिखर ने कहा,

“टी20 वर्ल्ड कप आने वाला है। मैं जानता हूं कि अगर मैं आईपीएल में अच्छा करूगा तो टीम का हिस्सा बन सकता हूं। मैं अपने लिए गोल सेट नहीं करता, मैं अपने खेलने का मजा लेता हूं। मैं अपनी फिटनेस और खेल की हर उस चीज का मजा लेता हूं जिसका फायदा मुझे हो। अगर मेरी तैयारी मजबूत होगी तो मैं सबकुछ कर सकता हूं। मुझे यकीन है कि आईपीएल में मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा। अगर ऐसा करूंगा तो वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा बन सकता हूं। ऐसा हो भी सकता है और नहीं भी। यह तो समय बताएगा, मैं किसी भी चीज का असर खुद पर नहीं होने दूंगा।”

Shikhar Dhawan ने किया वीडियो शेयर

शिखर धवन इस समय क्वारंटीन में हैं और कल से वह टीम के साथ प्रैक्टिस की शुरुआत करेंगे। धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसका कैप्शन देते हुए लिखा गया,

”अपने आप में विश्वास करना सबसे बड़ा हुनर होता है और कल पंजाब किंग के लिए  पूरे विश्वास के साथ उतरुंगा और जी जान लगा दूंगा”