शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋषभ पंत, रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और खुद शिखर धवन मूड को हल्का करने के लिए किड्स जोन में मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

पांच टी-20 मैच खेलने की है तैयारी

भारतीय टीम

विराट कोहली की अगुआई में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1  से मात देकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अब इसी साल 18 जून से 22 जून तक भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला खेला जाना है।

फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन  अहदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंच चुके हैं। इसी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी है।

मूड को हल्का करने की कर रहे हैं कोशिश

Capture

सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी मैच की टेंशन के बीच परिवार से दूर आपस में ही मस्ती करते हुए मूड को हल्का करने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें, कि पिछले साल के अगस्त से ही आईपीएल के कारण भारतीय खिलाड़ी बायो बवल में हैं।

बता दें कि, आइपीएल खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चले गए थे, और वहां से लौटने के बाद इंग्लैंड की मेजबानी करने में व्यस्त हो गए, जिसमें दोनों टीमें चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल चुकी हैं। अब दोनों टीमों  के बीच पांच टी-20 और तीन वनडे मैचों सीरीज खेली जानी हैं। इसके तुरंत बाद भारतीय खिलाड़ी 9 अप्रैल से आईपीएल खेलने में वस्त हो जाएगीं।

शिखर धवन शेयर ने किया वीडियो

इस व्यस्त कार्यक्रम के बीच टेंशन को दूर करने के लिये विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, शिखर धवन, और चाइनामैन कुलदीप यादव बच्चे बन गए हैं।

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर धवन ने  इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जसमें ये सभी खिलाड़ी बच्चों के जोन में खेलते और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं, कुलदीप यादव बच्चों की साईकिल चलाते हुए नज़र आ रहे हैं। धवन ने वीडियो शेयर करने के साथ ही लिखा हैं,

“जितने मर्जी बड़े हो जाएं, पर बचपन नहीं जाना चाहिए. लाइफ में काम तो जरूरी है ही, मगर लाइट रहने के लिए मस्‍ती करना भी। कुलदीप यादव अपनी पहली राइड सीख रहे हैं”।