Shikhar dhawan on Shardul thakur

दूसरे ODI में शार्दुल ठाकुर खेलेंगे या नहीं? Shikhar dhawan ने कर दिया बड़ा खुलासा ∼

भारत और बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज दूसरा मुकाबला शेर ए बंग्ला स्टेडियम में 7 दिसंबर को खेला जाएगा. भारतीय टीम इस सीरीज का पहला मुकाबला हारकर 1-0 से पीछ चल रही है. ऐसे में रोहित शर्मा एंड कंपनी इस मुकाबले को जीतक सीरीज बचाने की पूरी कोशिश करती हुई नजर आएगी.

वहीं इस मुकाबले से पहले ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के अनफिट की खबरें सामने आ रही थी कि दूसरे मुकाबले में शार्दुल को बाहर बैठाया जा सकता है, लेकिन भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है. आपके मन भी सवाल चल रहा होगा कि क्या शार्दुल ठाकुर दूसरे वनडे मुकाबले में खेलेंगे या नहीं. चलिए जानते इसे लेकर गब्बर ने क्या कुछ कहा है.

Shikhar Dhawan ने किया बड़ा खुलासा

Shikhar Dhawan Post Match WI vs IND 3rd ODI

भारत में खेले जाने वाले वनडे विश्व कप से पहले भारत और बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच खेली जा सीरीज अहम साबित हो सकती है. क्योंकि सीरीज के बाद साफ हो जाएगा कि कौन-कौन से खिलाड़ी फॉर्म में चल रहे हैं. जिन्हें भविष्य में टीम में शामिल किया जा सकता है. वहीं दूसरे वनडे में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के खेलने को लेकर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बड़ा खुलासा करते हुए प्रेस कॉन्फेंस में बाचतीत के दौरान कहा,

”शार्दुल उपलब्ध है, उसको बस क्रैम्प्स हुए थे, कोई सीरियस इंजरी नहीं थी. हम कॉन्फिडेन्ट हैं, हम पहले भी ऐसी परिस्थितियों में फंस चुके हैं, हमें पता है कि ऐसी परिस्थितियों से कैसे वापसी करनी है.”

शिखर धवन जगह पर मंडराया खतरा

Shikhar Dhawan ENG vs IND 3rd ODI 1

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बल्ले के साथ कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. क्योंकि न्यूजीलैंज के खिलाफ अपनी कप्तानी में 72 रनों की पारी खेली थी उसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ पहले मुकाबले में 7 रन बना कर आउट हो गए.

शिखर ने इस साल टीम इंडिया के लिए 20 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 37.71 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 677 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 6 अर्धशतक देखने को मिले. ऐसे में धवन को सलामी बल्लेबाज के रूप में जगह बनानी है तो उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना होगा. नही तो ईशान किशन और शुभमन गिल को  वनडे विश्व कप के लिए दावेदारी पेश करते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: “बस कल हमारी लाज बचा लेना”, दूसरे ODI में बांग्लादेश से भिड़ने से पहले BCCI ने शेयर की प्रैक्टिस की तस्वीरें, भारतीय फैंस ने किया ट्रोल

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...