सीमित ओवर क्रिकेट के सलामी जोड़ीदार शिखर धवन और रोहित शर्मा की यारी के बारे में तो आप सभी जानते हैं। ऑन फील्ड ही नहीं ऑफ फील्ड भी वह साथ में अक्सर नज़र आते हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी 20 मैच के लिए टीम इंडिया बैंगलौर के लिए रवाना हुई। इस दौरान रोहित शर्मा को शरारत सूझी और उन्होंने नींद में बड़बड़ाते शिखर धवन का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया…

रोहित शर्मा ने शेयर किया वीडियो

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

No no he isn’t talking to me! And he’s too old to have an imaginary friend. Why so loco jattji ?‍♂️?‍♂️ @shikhardofficial

को Rohit Sharma (@rohitsharma45) द्वारा साझा की गई पोस्ट

रोहित शर्मा ने फ्लाइट में सोते हुए शिखर धवन बड़बड़ाने वाला वीडियो शेयर कर दिया। वीडियो के कैप्शन में लिखा- नहीं, नहीं.. वह मुझसे बात नहीं कर रहे हैं और काल्पनिक दोस्त बनाने के लिए उनकी उम्र कुछ ज्यादा हो गई है। क्यों इतने दीवाने हो रखे हो जट्ट जी। साथ ही उन्होंने शिखर को टैग भी किया।

शिखर धवन ने रिप्लाई कर बताई सच्चाई

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के गब्बर ने वीडियो को देखते ही रिप्लाई कर बताया कि वह नींद में बड़बड़ा नहीं रहे थे बल्कि कुछ और कर रहे थे। धवन ने वीडियो पर रिप्लाई करते हुए लिखा- ‘मैं शायरी की प्रैक्टिस कर रहा था और जनाब ने वीडियो बना लिया। क्या दिल से याद कर रहा था, वाह मजा आ गया.. काश इतने दिल से पढ़ाई भी की होती।’ इसके बाद युवराज सिंह, शार्दुल ठाकुर और श्रेयस अय्यर ने भी वीडियो पर इमोजी भेजी।

बैंगलौर में खेला जाएगा तीसरा टी 20 मैच

भारत बनाम साउथ अफ्रीका

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी 20 सीरीज का आखिरी और तीसरा मैच बैंगलौर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में 22 सितंबर को खेला जाएगा। टीम इंडिया ने दूसरा मैच जीतकर पहले ही 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। अब देखना दिलचस्प होगा कि प्रोटियाज आखिरी मैच में जीत दर्ज कर सीरीज को 1-1 से बराबर करने में कामियाबी हासिल करती है या टीम इंडिया 2-0 से सीरीज को क्लीन स्वीप कर देती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *