shikhar-dhawan-reveals-the-story-behind-his-kabaddi-style-celebration
Sportskeeda

टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन आईपीएल में धमाल मचाने के बाद आगे के मैचों की तैयारी में व्यस्त हो गए हैं. तो वहीं हाल ही में वह एक टॉक शो में गए थे जिसमे बात करते हुए उन्होंने अपने स्टाइल और विकेट लेने के बाद कबड्डी स्टाइल वाले जश्न को उजागर किया.

गौरतलब है कि, धवन एक स्टार बल्लेबाज होने के साथ ही उम्दा फिल्डर भी हैं. ऐसे में जब वह मैदान में पहुंचते हैं तो उनका अंदाज निराला ही होता है जिसको देखकर दर्शक गब्बर के नाम के नारे लगाने लगते हैं.

shikhar-dhawan-reveals-the-story-behind-his-kabaddi-style-celebration

गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए मैदान में धमाल मचा दिया था. इसके बाद वह अब भारत के अगले दौरे की तैयारी में व्यस्त हैं. तो वहीं धवन ने अपने कबड्डी स्टाइल और गबरू वाले अंदाज को लेकर खुलासा किया है और उन्होंने बताया की वह ऐसा क्यों करते हैं. शिखर धवन यूट्यूब पर एक शो ब्रेकफास्ट विद चैम्पियंस में बातचीत करते हुए उन्होंने बताया की कबड्डी स्टाइल जश्न उनका सिगनेचर श्टाइल कैसे बन गया.

shikhar-dhawan-reveals-the-story-behind-his-kabaddi-style-celebration
Sportskeeda

दरअसल ऐसा कई बार देखने को मिला है जब शिखर धवन बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे होते हैं तो मैदान में बैठे दर्शक उनको देख कर गब्बर गब्बर के नाम से चीयर करने लगते हैं. तो वहीं धवन इस बात से गदगद होकर कब्बडी स्टाइल में अपने पैरों पर हाथ मारते हैं और ख़ुशी जाहिर करते हैं.

शिखर धवन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे गब्बर कबड्डी स्टाइल में दर्शकों का शुक्रिया अदा करते दिख रहे हैं. तो वहीं गब्बर ने ब्रेकफास्ट विद चैम्पियंस शो में भी इस बात का जिक्र करते हुए अपनी दिल की बात बताई थी. धवन ने कहा कि, यह पहली बार उस वक्त हुआ था जब वह ऑस्ट्रेलिया में खेल रहे थे और उन्होंने शेन वाटसन का कैच लिया.

यहां देखें धवन का गब्बर स्टाइल…