images 2021 07 01T151650.047

शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय लिमिटेड ओवर टीम श्रीलंका से 3 मैचों की एकदिवसीय और टी 20 श्रृंखला के लिए श्रीलंका पहुँच चुकी हैं। सीरी़ज शुरू होने से पहले भारतीय टीम के सभी प्लेयर खूब मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। इस कड़ी में टीम के कप्तान शिखर धवन और दिल्ली कैपिटल्स से उनके साथी सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी पीछे नहीं। Shikhar Dhawan – Prithvi Shaw साथ में एक काफ़ी मज़ेदार गेम खेलते हुए दिख रहे हैं। दोनों ही इस वीडियो में गेम का खूब लुफ्त उठाते हुए दिखें।

Shikhar Dhawan – Prithvi Shaw ने खेला म्यूजिक एंड माइम गेम

images 2021 07 01T150821.828

शिखर धवन और पृथ्वी शॉ का एक अनोखा गेम खेलते हुआ वीडियो इन दिनों काफ़ी वायरल है। शिखर धवन और पृथ्वी शॉ उस वीडियो में म्यूजिक एंड माइम नाम का गेम खेल रहे होते हैं। इस गेम में एक खिलाड़ी लिप्सिंग के जरिए कोई नाम लेता है तो वहीं दूसरा खिलाड़ी कान में म्यूजिक लगाकर गेस करता है कि सामने वाला खिलाड़ी लिप्सिंग से क्या बोल रहा है। इस गेम में दो कार्ड्स रखे गए, जिसमें से एक में श्रीलंका द्वारा में गए खिलाड़ियों के नाम थे तो दूसरा में खाने के चीजों के नाम थे।

BCCI ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया Shikhar Dhawan-Prithvi Shaw का वीडियो

शिखर धवन और पृथ्वी शॉ द्वारा खेला गया गेम का वीडियो भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है । इस वीडियो में देखा गया कि गेम में धवन ने भारतीय प्लेयरों का नाम गेस किया तो वहीं उनके साथी पृथ्वी शॉ ने खाने के चीजों का। धवन ने बड़े आसानी से भारतीय प्लेयरों का नाम गेस कर लिया और आसानी से शॉ से जीत गए। वीडियो के अंत में उन्होंने ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को इस गेम को खेलने के लिए नॉमिनेट किया।

श्रीलंका दौरे में Shikhar Dhawan-Prithvi Shaw की जोड़ी को देनी होगी अच्छी शुरुआत

images 2021 07 01T150852.730

भारतीय टीम को श्रीलंका दौरे में अच्छा करने के लिए उनके सलामी जोड़ी का साथ चाहिए होगा। पृथ्वी शॉ का फॉर्म को देखते हुए देवदत्त पडिक्कल से पहले मौका मिल सकता हैं। साथ ही आईपीएल में भी दोनों शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने दिल्ली के लिए साथ में काफ़ी अच्छा परफॉर्म किया था। इस सीरीज में भी उनको उसी तरह का परफॉर्म करना होगा भारतीय टीम के लिए।